सुशांत सिंह राजपूत के निधन ...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर कीं ये 5 पोस्ट, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं! (5 Viral Posts Of Ankita Lokhande Shared After Sushant Singh Rajput’s Demise)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर कीं. इमोशनल कर देनेवाली ये सभी पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुईं. आइए डालते हैं, इन पर एक नज़र-

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मोस्ट लवेबले कपल में से एक माना जाता था. दोनों की मुलाकात  सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और रील लाइफ से रियल लाइफ कपल बन गए. दोनों 6 साल से अधिक समय तक रिलेशनशिप में थे. 2016 में अंकिता और सुशांत ने इस रिश्ते से क्विट कर लिया. पूरी टीवी इंडस्ट्री ही नहीं उनके फैंस भी दोनों के ब्रेकअप हैरान थे. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से पूरा देश स्तब्ध रह गया. फैंस से लेकर  कलीग्स तक. फ्रेंड्स से लेकर फैमिली तक. यहां तक की अंकिता लोखंडे भी पूरी तरह से टूट गई थी.

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

अंकिता को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था की अब सुशांत इस दुनिया में नहीं है. उनकी मौत के बाद भी अंकिता मीडिया के सामने नहीं आई. १ महीने बाद अंकिता ने साहस जुटाया और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए परिवार के साथ मिलकर सबसे आगे खड़ी रही.  आज की तारिक में अंकिता SSR  की फैमिली का सपोर्ट सिस्टम बन गई है. सीबीआई जांच की मांग करने से लेकर, सुशांत के लिए भगवान गणेश के सामने प्रार्थना करने के लिए ‘ग्लोबल प्रेयर फॉर एसएसआर’ अभियान में शामिल होना या फिर डिप्रेशन थियोरी के रिजेक्ट होने तक, अंकिता ने सुशांत और उनकी फैमिली के सपोर्ट के लिए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की हैं. आज हम नज़र डालते हैं उन कुछ पोस्ट पर, जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

1.  सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के साथ खड़ा होना

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत सिंह की असमायिक मौत के बाद अंकिता  लगभग १ महीने तक मीडिया से दूर रही. यहाँ तक कि उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बनाए रखी. १४ जून को सुशांत की मौत हुई थी, उसके ठीक १  माह बाद  यानि १४ जुलाई अंकिता ने सोशल मीडिया पर १ पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने घर में जलाए गए एक दीए की फोटो शेयर की और लिखा, ‘चाइल्ड ऑफ गॉड.एक हफ्ते बाद उन्होंने  कैंडल की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने सुशांत का नाम लिए बिना अपनी विश जाहिर की, “वे जहाँ भी रहे, हमेशा मुस्कुराते रहे.”

2. सुशांत सिंह राजपूत के  लिए CBI inquiry की मांग

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत सिंह की मौत की जांच के दौरान मुंबई पुलिस की लाहपरवाही मीडिया के सामने आने लगीं, तो उनके परिवार, बॉलीवुड फ्रेंड्स, फैंस  यहाँ तक की पूरे देश ने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की. इसके बाद इंटरनेट पर  ‘#CBI4SSR’ के नाम से एक एक कैंपेन  भी चलाया गया. अंकिता ने  सुशांत की फैमिली का साथ देते हुए ‘#CBI4SSR’ का समर्थन किया। अंकिता ने सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह “जस्टिस फॉर सुशांत # CBI4SSR”  लिखी  हुई शीट पकड़े नजर आ रही है. अंकिता ने कहा कि उन्हें लगता है कि देश जानना चाहता है कि सुशांत के साथ क्या हुआ.

3. अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का क्लियर किया

View this post on Instagram

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की एक्सगर्ल फ्रेंड अंकिता लोखंडे पर कई आरोप लगाए थे. सुशांत ने अंकिता के फ्लैट का पेमेंट करने, अंकिता और सुशांत के अलग होने के बाद भी उनके सम्पर्क में रहने का आरोप तो लगाया ही था, साथ ही अंकिता पर पूरी सच्चाई नहीं बताने का आरोप भी लगाया. अंकिता ने रिया के सभी आरोपों को पूरे सबूतों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते उनका खंडन किया.

4. सुशांत की मां की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके

View this post on Instagram

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत मामले की सीबीआई जांच चल रही हैं, ऐसे  में अंकिता ने दिवंगत एक्टर सुशांत की मां की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसने सभी को इमोशनल कर दिया. अंकिता ने अपने हाथ में सुशांत की माँ की एक फ्रेम की हुई तस्वीर पकड़ी है और  कैप्शन दिया, ‘आप दोनों एक साथ हैं.’  सुशांत अपनी मां के बहुत करीब थे. मां के देहांत के बाद सुशांत अपनी लाइफ में जो खालीपन महसूस किया करते थे, उसी के बारे में पोस्ट किया है.

सुशांत के क्लेस्ट्रोफोबिया से पीड़ित होने के रिया के दावे पर सवाल उठाते हुए  

सुशांत के निधन के बाद एक निजी चैनल की दिए इंटरव्यू में रिया ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह क्लेस्ट्रोफोबिया से पीड़ित था. उन्होंने अपनी यूरोप टूर के दौरान अपनी समस्या के बारे में रिया को बताया था. इस बारे में करीबन 6 साल तक सुशांत को जानने वाली, उसके साथ रहनेवाली अंकिता ने रिया के  क्लॉस्ट्रोफोबिया थ्योरी पर सवाल उठाया है. अंकिता ने थ्रोबैक सुशांत के एक फ्लाइट वीडियो को ‘फ्लाइट सिमुलेटर’ पर शेयर किया और रिया के दावे का सटीक जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर रिया के मुंह पर तमाचा मारते हुए अंकिता ने कैप्शन लिखा है, ‘क्या ये #claustrophobia है? आप हमेशा उड़ान भरना चाहते थे और आपने जो किया, उसके लिए हम सभी को आप पर गर्व है.

और भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Case: विद्या बालन-तापसी पन्नू से लेकर शिबानी दांडेकर तक- रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आए बॉलीवुड के ये सेलेब्स आए (From Vidya Balan-Taapsee Pannu To Shibani Dandekar- Bollywood Celebrities Who Support Rhea Chakraborty)