ज्योमैट्रिक प्रिंट्स पहनने के 5 आसान टिप्स (5 Ways To Wear Geometric Prints)

ज्योमैट्रिक प्रिंट्स आजकल ट्रेंड में हैं और वो काफ़ी कूल भी लगते हैं. आप भी इन्हें अपने वॉर्डरोब में जगह दें और अपने कलेक्शन को रिच बनाएं. ज्योमैट्रिक प्रिंट्स का सिलेक्शन बहुत सोच-समझकर करना चाहिए. यदि आपने अपने बॉडी टाइप या उम्र के अनुसार ज्योमैट्रिक प्रिंट्स का सही चुनाव नहीं किया, तो आपका पूरा लुक बिगड़ सकता है इसलिए ज्योमैट्रिक प्रिंट्स सिलेक्ट करने समय ध्यान में रखें ये 5 बातें:

Geometric Prints Dresses

ज्योमैट्रिक प्रिंट्स पहनने के 5 आसान टिप्स

1) रेनबो कलर की स्ट्राइप्स आपको फ्रेश और ब्राइट लुक देगी. अगर अब तक आप प्लेन, सिंपल, सिंगल कलर के ड्रेसेस पहन रही थीं, तो अपनी सोच बदलकर देखें, क्योंकि कलर्स आपको वायब्रेंट लुक देते हैं और आप यंग फील करती हैं.

2) अगर फ्रेंड्स के साथ लंच पर जा रही हैं, तो प्लेन पलाज़ो या पैंट के साथ ज्योमैट्रिक प्रिंट की कैज़ुअल शर्ट को पेयर करें, फिर देखें अपने लुक को. इस तरह की शर्ट्स आपके वॉर्डरोब के मस्ट हैव्स में होनी चाहिए, क्योंकि ये आपको स्टाइलिश लुक के साथ-साथ कंफर्टेबल फील भी देगी.

Geometric Prints Dresses

3) ज्योमैट्रिक बटन अप ट्यूनिक्स आपके कूल लुक के लिए ज़रूरी हैं. ट्यूनिक्स को आप सिंगल ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं और इन्हें फिटेड पैंट्स, डेनिम या फिर लैगिंग्स के साथ भी पेयर कर सकती हैं.

4) ज्योमैट्रिक मैक्सी ड्रेस आपके ड्रेस के पूरे कॉन्सेप्ट को ही न्यू लुक देगी. आपके पास भले ही कितनी भी स्टाइलिश मैक्सी ड्रेसेस हों, लेकिन ज्योमैट्रिक प्रिंट्स की ख़ासियत यही होती है कि वो सिंपल से ड्रेस को भी वायब्रेंट बना देते हैं. ऐसे में यह बो ट्राई अप मैक्सी ड्रेस आपके वॉर्डरोब में न्यू एडिशन होगी, तो आपकी स्टाइल सेंस को और भी बेहतर बनाएगी.

Geometric Prints Dresses

5) अगर आपको सटल लुक में भी अट्रैक्टिव व ट्रेंडी लगना है, तो बहुत कुछ करने की ज़रूरत नहीं. बस, ज्योमैट्रिक प्रिंट्स की स्ट्रेट कुर्तीज़ को वॉर्डरोब में ऐड करें और उन्हें प्लेन सिगरेट पैंट्स या पलाज़ो के साथ पेयर करें.

यह भी पढ़ें: मॉडर्न दुल्हन के लिए 5 न्यू फैशन टिप्स (5 Ways To Look Stylish At Your Wedding)

Geometric Prints Dresses

ट्रेडिशनल अंदाज़ में ऐसे पहनें ज्योमैट्रिक प्रिंट्स

अगर परंपरागत लिबास में भी स्टाइल का तड़का लगाने का इरादा रखती हैं, तो ज्योमैट्रिक प्रिंट्स की साड़ियों पर ध्यान दें. इन्हें आप क्रॉप्ड टॉप के साथ भी पेयर कर सकती हैं. रेनबो कलर्स या फिर स्ट्राइप्स के ज्योमैट्रिक प्रिंट्स आपके साड़ी कलेक्शन को और भी यंग और रिच बनाएंगे.

फोटो सौजन्य: LimeRoad

5 तरीके से पहनें व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस, देखें वीडियो: