7 खूबसूरत बातें, जो इन बॉली...

7 खूबसूरत बातें, जो इन बॉलीवुड एक्टर्स ने अपने लाइफ पार्टनर की तारीफ में खुलकर कही हैं (7 Adorable Things These Bollywood Actors Have Revealed About their Partners)

बॉलीवुड स्टार्स सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं, रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक होते हैं और अपने बेटर हाफ की छोटी छोटी आदतों को भी एडमायर करते हैं. आइये कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जानें, जिन्होंने पब्लिकली अपने पार्टनर की खुलकर तारीफ की है.

सैफ-करीना कपूर खान

Saif-Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर हमेशा कहती हैं कि सैफ और वो बिल्कुल एक जैसे हैं… बिल्कुल मिरर इमेज की तरह. ”शायद इसीलिए हम दोनों में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. जब कभी हमारे बीच तू तू मैं मैं होती है, तो मुझे ही मैच्योरिटी दिखानी पड़ती है, जब कि सैफ मुझसे 10 साल बड़े हैं. लेकिन ये भी सच है कि सैफ मुझे बहुत पैम्पर करते हैं, एक्स्ट्रा अटेंशन देते हैं… आप कह सकते हैं कि मुझे पूरी तरह स्पॉइल कर दिया है सैफ ने.”

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt

रणबीर कपूर- आलिया का रिलेशनशिप एक तरह से अब ऑफिशियल हो चुका है. दोनों बहुत अच्छी बॉन्डिंग तो शेयर करते ही हैं. इनकी बॉन्डिंग की तब बहुत ज़्यादा चर्चा हुई थी जब एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा था, ”आलिया के साथ प्यार में होना एक तरीके की खुशी है. मैं अब काफी पॉजिटिव हो गया हूं और इसका श्रेय मैं आलिया को देता हूं.” इसके अलावा रणबीर ने एक एक्टर के तौर पर भी आलिया की खूब तारीफ की थी, ”आलिया बहुत डेडीकेटेड एक्ट्रेस हैं. इस उम्र में इतना डेडीकेटेड होना बड़ी बात होती है. अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं. वह बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ ही काम करने वाले लोगों के साथ भी काफी हेल्पफुल रहती हैं.”

अभिषेक-ऐश्वर्या राय बच्चन

Abhishek-Aishwarya Rai Bachchan

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बॉलीवुड के परफेक्ट कपल हैं. शादी के इतने सालों बाद भी दोनों की केमिस्ट्री वैसी ही बनी हुई है. अभिषेक ऐश्वर्या की खूबसूरती, कुकिंग स्किल, उनके स्वभाव से लेकर उनके टैलेंट तक की कई बार पब्लिकली खुलकर तारीफ कर चुके हैं, एक बार तो उन्होंने कहा था, ”हमने इतने साल एक साथ बिता दिए, लेकिन आज भी सुबह उठने पर देखता हूँ कि मेरे बगल में ऐश है, तो यकीन नहीं होता. शायद ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी है.” वहीं ऐश्वर्या भी अभिषेक की तारीफ करते नहीं थकतीं. ”अभिषेक वेल मैनेर्ड इंसान हैं और शरारती भी, उनका ये कॉम्बिनेशन मुझे बेहद पसंद आता है. वो लविंग हैं, प्यारे हैं और थोड़े से बच्चे भी, जो उन्हें परफेक्ट हस्बैंड बनाता है.”

शाहरुख- गौरी खान

Shahrukh- Gauri Khan

शाहरुख-गौरी के रिश्ते के बीच कभी स्टारडम नहीं आया. गौरी कहती हैं, ”शाहरुख मेरी ज़िंदगी हैं और मेरी सारी खुशियां शाहरुख और बच्चों के इर्द गिर्द घूमती है. उनके जैसा बेस्ट हस्बैंड और फादर मुझे मिल ही नहीं सकता. मैं सच में बेहद सौभाग्यशाली हूँ, जो मुझे वो मिले. मैं वैसी इंसान नहीं हूँ जो अक्सर ही शाहरुख की तारीफों के पुल बांधूं. उनके लिए मेरा प्यार मन्नत की चारदीवारी के भीतर है.”

शाहिद कपूर मीरा राजपूत

Shahid Kapoor Meera Rajput

मीरा से एक बार जब पूछा गया कि आपका बेस्ट शॉपिंग पार्टनर कौन है, तो उन्होंने फौरन कहा, शाहिद कपूर. वो हर मायने में बेस्ट हैं.

बिपाशा बसु- करण सिंह ग्रोवर

Bipasha Basu- Karan Singh Grover

करण सिंह ग्रोवर से शादी के बाद बिपाशा शायद ही कभी हस्बैंड के बिना कहीं नजर आई हूँ. दोनों साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. हर इवेंट में साथ जाते हैं. एक बार जब बिपाशा से पूछा गया कि किसी इवेंट में करण के साथ जाना कैसा लगता है, तो उन्होंने कहा रहा, ”करण का साथ होना मुझे दुनिया की सबसे अच्छी फीलिंग देता है. करण साथ हों तो हम पूरे टाइम बातचीत कर सकते हैं. क्या अच्छा लगा और क्या बुरा, इस पर डिस्कशन कर सकते हैं. और सबसे बड़ी बात, मैं उनके पॉकेट में टिश्यू पेपर्स रख सकती हूँ, क्योंकि मेरे पास तो पॉकेट होती नहीं.”