7 शानदार रेस्टोरेंट्स, जिनके मालिक हैं बॉलीवुड स्टार्स (7 Pubs & Restaurants That Are Owned By Indian Celebrities)

एेक्टिंग के साथ-साथ अन्य बिज़नेस में भी हाथ आज़माना बॉलीवुड के सितारों के लिए कुछ नया नहीं है और होटल का व्यवसाय उनका पसंदीदा क्षेत्र है.बहुत-से बॉलीवुड स्टार्स ने भारत सहित विदेशों में शानदार रेस्टोरेंट खोले हैं. हम आपको बॉलीवुड सितारों के कुछ एेसे ही शानदार रेस्टोरेंट्स व होटल्स की एक झलक पेश कर रहे हैं, ताकि उन शहरों की सैर के दौरान इन भव्य जगहों पर खाने का आनंद उठा सकें.

  1. लैप, द लाउंज, मालिक अर्जुन रामपाल
    पताः होटल सम्राट, कौटिल्य मार्ग, चाणक्यपुरी, नई दिल्ली
    फेमस होटल चाणक्यपुरी का हिस्सा रह चुका लैप लाउंज बार अब अर्जुन रामपाल ने खरीद लिया है. यहां के होटल में रहने के साथ-साथ आप इस क्लब में मज़ा भी कर सकते हैं. यहां का पब युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय है.
  2. गोंडोला, मालिकः पेरिज़ाद जोराबियन
    पताः 4, सिल्वर क्रोफ्ट, पाली माला रोड, पाली मार्केट, पाली हिल, बांद्रा वेस्ट, मुंबई
    गोंडोला एक मल्टी क्वीज़िन रेस्टोरेंट है, जहां इंडियन, चायनीज़ सहित सभी प्रकार के व्यंजन मिलते हैं. यह रेस्तरां अपने सिज़लर्स व कॉकटेल्स के लिए मशहूर है. यहां के सीफू़ड भी ख़ूब पसंद किए जाते हैं.

  3. क्रीप स्टेशन, मालिकः डिनो मोर्या
    पताः इंटरफेस 11, ऑफ मलाड लिंक रोड, मलाड (वेस्ट) मुंबई
    डिनो मोर्या व उनके भाई द्वारा शुरू किया गया, क्रीप स्टेशन, भारत में सबसे तेज़ी से ग्रो होनेवाले कैफे चेन्स में से एक है. यहां यूरोपियन व्यंजन मिलते हैं. इस कैफे के क्रीप्स बहुत स्वादिष्ट होते हैं. यहां के वैफल्स, पैनकेक्स और एग्स बेनेडिक्ट भी मशहूर हैं.
  4. क्लब रॉयल्टी, मालिकः शिल्पा शेट्टी
    पताः G1/B, क्रिस्टल बिल्डिंग, वॉटरफिल्ड रोड, बांद्रा, वेस्ट, मुंबई
    शिल्पा शेट्टी सिर्फ़ आइपीएल टीम की ही मालकिन नहीं हैं, बल्कि उन्होंने मुंबई में शानदार क्लब भी खोला है. यूरोपियन स्टाइल में डिज़ाइन किया हुआ है क्लब बेहद शानदार है.
  5.  द एल्बो रूम, मालिकः चंकी पांडे
    पताः संत कुटिर अपार्टमेंट, खार वेस्ट, खार, मुंबई
    चंकी पांडे अपनी ही तरह एक फंकी रेस्टोंरेंट के मालिक हैं. इस रेस्टोंरेंट में आप ब्रिटिश पब जैसी फीलिंग ले सकते हैंं.

  6.  समप्लेस एल्स, मालिकः बॉबी देओल
    पताः 6 फ्लोर, फन रिपब्लिक, अंधेरी लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट, मुंबई
    इंडियन और चाइनीज़ खाने के शौक़ीन लोग बॉबी देओल के समप्लेस एल्स रेस्टोरेंट जा सकते हैं. मुंबई के अंधेरी में बने इस रेस्टोंरेट में बेहतरीन इंडियन और चाइनीज़ खाना मिलता है.
  7. आशा, मालिकः आशा भोंसले
    पताः पिरामिड्स, वाफी, P.O. Box-30567, दुबई, यूएईदुबई ट्रिप के दौरान स्वादिष्ट भारतीय खाने का आनंद लेना हो तो आशा के रेस्टोरेंट जाइए. इस रेस्टोरेंट का चेन दुबई, मस्कट और यूके तक फैला हुआ है.ये भी पढ़ेंः घूमें दुनिया के 5 सबसे सस्ते देश, जहां भारत का 1 Rs वहां के 200 के बराबर