Close

कंगना का 2021 प्लान;केदारनाथ और पुरी जाएँगी कंगना (Kangna Plans a visit to Kedarnath and Puri in New Year)

Kangna

कंगना रनौत ने अपने नए साल का प्लान तैयार कर लिया है.कंगना साल 2021 में केदारनाथ बाबा के दर्शन करने जाएँगी।कंगना ने नए साल में जगन्नाथ पुरी की यात्रा करने की भी इच्छा जताई है.माँ के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है,कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन किये,मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किये हैं,मैं चाहती हूँ की 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएँ।नए साल में मैं जगन्नाथ पुरी भी जाना चाहूंगी।इसके बाद कंगना ने लोगों से उनका न्यू ईयर प्लान पूछा।

https://twitter.com/KangnaRanaut___/status/1341299006857605121?s=20
कंगना ने किया ट्वीट

कंगना काफी धार्मिक हैं उन्होंने इससे पहले बताया था की वे माँ दुर्गा का मंदिर बनवाना चाहती हैं, उनका कहना था की माँ ने उन्हें इस काम के लिए चुना है. हमेशा मंदिर में दर्शन करने की तस्वीरें कंगना अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

Kangana Ranaut
दर्शन करते हुए कंगना
Kangana Ranaut

कंगना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं.अपनी माँ और परिवार के साथ उनकी तस्वीरें हमेशा चर्चा में रहती हैं.किसान आंदोलन को लेकर भी अन्य फ़िल्मी हस्तियों द्वारा कंगना मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती रही हैं,लेकिन उनसे ज्यादा प्रभावित ना होते हुए अपनी बातों को पूरी बेबाकी से सामने रखती आयीं हैं.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

बात करें फिल्मों की तो कंगना इस समय अपनी एक्शन फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग की तैयारी में व्यस्त हैं.फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं.इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' में पायलट के किरदार में नज़र आएगीं।

Share this article