Close

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नया मिशन;मजनू बनेंगे सिद्धार्थ!(Sidharth Malhotra to star in ‘Mission Majnu’ with Rashmika; first look launched by Sidharth)

सिद्धार्थ मल्होत्रा अब जा रहे हैं एक नए मिशन पर,जी नहीं ये कोई रियल लाइफ मिशन नहीं बल्कि फिल्म है जो एक सच्ची घटना से प्रेरित है. सिद्धार्थ ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी इस नयी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट किया है,फिल्म का नाम है 'मिशन मजनू'।ख़बरें हैं की सिद्धार्थ इस फिल्म में रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं.

Mission Majnu
फिल्म 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक

फिल्म 'मिशन मजनू' के पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है, 'दुश्मन की सीमा में जाकर हमारी इंटेलीजेंस एजेंसी का बेहद खतरनाक और ख़ुफ़िया ऑपरेशन,पेश है 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक '. इस पोस्टर में सिद्धार्थ सत्तर के दशक के गेटअप में नज़र आ रहे हैं.फिल्म में सिद्धार्थ के साथ काम कर रही हैं साउथ फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री रश्मिका मंदाना।रश्मिका इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

Rashmika
फिल्म 'मिशन मजनू' में रश्मिका मंदाना होंगी सिद्धार्थ के साथ
Rashmika

रश्मिका मंदाना साउथ फिल्मों में काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं.उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है. रश्मिका ने कन्नड़,तमिल,तेलुगु सभी भाषाओँ की फिल्मों में काम किया है.साउथ की कई सुपरहिट फ़िल्में रश्मिका के नाम हैं. हिंदी फिल्म 'मिशन मजनू' में रश्मिका सिद्धार्थ के साथ नज़र आएंगीं।

Mission Majnu
Sidharth Malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे पहले तारा सुतारिया और रितेश देशमुख के साथ फिल्म मरजावाँ में नज़र आएं थे. 'मिशन मजनू' के अलावा सिद्धार्थ फिल्म 'शेरशाह' में भी लीड रोल में दिखाई देंगे, 'शेरशाह' परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. 'शेरशाह' में सिद्धार्थ के अपोजिट दिखाई देंगी कियारा आडवाणी।

Share this article