Close

गौहर खान के हाथों में लगी जै़द दरबार के नाम की मेहंदी, सेरेमनी को फोटोज़ हुईं वायरल (Gauhar Khan’s Mehndi Ceremony Photos Goes Viral on Social Media)

एक्ट्रेस गौहर खान और ज़ैद दरबार की शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं. कपल की शादी की रस्मों से जुड़ी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां भी बटोर रही हैं. इन तस्वीरों के बीच अब सोशल मीडिया पर गौहर खान की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज़ वायरल हो रही है. गौहर ने अपने हाथों में होने वाले साजन यानी ज़ैद दरबार के नाम की मेहंदी लगा ली है. गौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मेहंदी सेरेमनी की फोटोज़ शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले रंग के सूट में नज़र आ रही हैं और उनके चेहरे पर खुशी साफ़ झलक रही है. गौहर के निकाह की रस्मों से जुड़ी तस्वीरों पर कमेंट कर फैन्स उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. गौहर और ज़ैद ने अपनी शादी को GaZa (गाज़ा) नाम दिया है.

Gauhar Khan's Mehndi Ceremony

गौहर खान ने अपनी मेहंदी की फोटोज़ को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- मेहंदी की रात आई… थैंक्यू मेरी जान, मेरे भाई… इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए जो मैंने पहना है. यह गिफ्ट 4 साल पहले मेरे भाई ने दिया था. आप शादी में तो नहीं आ पाए, लेकिन आपका प्यार निश्चित रूप से पहुंच गया. मेरे खास दिन पर आपने जो आशीर्वाद के तौर पर यह तोहफा भेजा है, उसे पाकर मैं बहुत खुश हूं… यह तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैन्स अपना प्यार बरसा रहे हैं. यह भी पढ़ें: क्रिसमस के दिन होगा गौहर खान और जैद दरबार का निकाह, वेडिंग कार्ड की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी (Gauhar Khan To Tie a Knot With Beau Zaid Darbar This Christmas, Actress Shares Her Wedding Card Pic)

Gauhar Khan's Mehndi Ceremony

हाल ही में गौहर खान ने अपनी शादी की रस्मों के पहले दिन यानी चिक्सा सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें ज़ैद और गौहर पीले रंग के आउटफिट में काफी खूबसूरत नज़र आ रहे थे. उससे भी पहले कपल की प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी हैं. 25 दिसंबर को शादी के अटूट बंधन में बंधने वाले कपल ने अपनी लव स्टोरी का एक क्यूट वीडियो भी हाल ही में शेयर किया था.

Gauhar Khan's Mehndi Ceremony

बताया जा रहा है कि अपने से करीब 12 साल छोटे ज़ैद दरबार से निकाह करने जा रहीं गौहर खान का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ था. पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी गौहर खान ने साल 2002 में 'मिस इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट' में हिस्सा लिया था, फिर साल 2002 से साल 2006 तक उन्होंने रैंप वॉक किया. दरअसल, एक बार रैंप वॉक के दौरान गौहर की ड्रेस फट गई थी, बावजूद इसके उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ न सिर्फ रैंप वॉक को पूरा किया, बल्कि काफी सुर्खियां भी बटोरी.

Gauhar Khan's Mehndi Ceremony

बात करें गौहर खान के बॉलीवुड डेब्यू की तो उन्होंने साल 2009 में फ़िल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने फ़िल्म 'इश्कज़ादे' में चांद बीबी की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Gauhar Khan's Mehndi Ceremony

बात करें छोटे पर्दे की तो साल 2006 में सेलिब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा' में गौहर पहली रनर अप बनी थीं. उन्हें 'बिग बॉस 7' में देखा जा चुका है. 'बिग बॉस 7' के दौरान उनका नाम कुशाल टंडन के साथ जुड़ा और उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोरी. हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी कपल के बीच कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी और कपल का ब्रेकअप हो गया. यह भी पढ़ें: गौहर और ज़ैद के शादी की रस्में शुरू;शेयर की ख़ूबसूरत तस्वीरें (Gauhar and Zaid’s Pre -Marriage Function starts;Shared Beautiful Pics)

Gauhar Khan's Mehndi Ceremony

बहरहाल, कहते हैं कि वक्त के साथ-साथ सब कुछ बदल जाता है. कुशाल टंडन से ब्रेकअप के बाद गौहर अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ीं और फिर उनकी ज़िंदगी में ज़ैद दरबार आए, जो अब उनके लाइफ पार्टनर बनने जा रहे हैं. आपको बता दें कि गौहर और ज़ैद क्रिसमस के दिन मुंबई के आईटीसी मराठा लग्ज़री होटल में निकाह करने वाले हैं. हालांकि कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के चलते शादी में गौहर-ज़ैद के परिवार वाले, करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल होंगे.

Share this article