Close

रूबीना दिलैक के लुकवाली डॉल्स तेज़ी से बिक रही हैं मार्केट में, सोशल मीडिया पर भी जीता सबका दिल, तस्वीरें देख हैरान रह गए फैंस (Rubina Dilaik’s Barbie Doll Viral On Social Media, See Photos)

बॉस लेडी यूं तो टीवी का बड़ा नाम पहले से ही थीं लेकिन बिग बॉस जीतने के बाद रूबीना दिलैक की फैंस फ़ॉलोइंग में इज़ाफ़ा ही हुआ है. रूबीना अपने स्टाइल के लिए भी काफ़ी जानी जाती हैं और बिग बॉस हाउस में उनके लुक्स, ड्रेसेज़, हेयर स्टाइल काफ़ी नोटिस किए गए और फैंस के बीच बेहद पॉप्युलर भी हुए.

रूबीना की पॉप्युलैरिटी इसी बात से समझ में आती है कि अब उनके लुक्स वाली बार्बी डॉल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं जिन्हें देख फैंस हैरत में पड़ गए हैं.

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

इन डॉल्स के साथ रूबीना के वही सेम लुक भी हैं जिनके आधार पर ये गुड़िया बनाई गई हैं, वो हूबहू रूबीना जैसे है. इस कलाकारी को देख लोग जहां हैरान हो रहे हैं वहीं कुछ लोग इस बात से नाराज़ भी हैं कि इनका फेस रूबी से मेल नहीं खाता तो भला इनको रूबीना डॉल्स कैसे कह रहे हैं मेकर्स.

https://www.instagram.com/p/CTj6Pp1ojPo/?utm_medium=copy_link

रूबीना की इससे पहले भी फैन ने डॉल बनाई थी जिसने काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी थीं, इससे पहले भी कई टीवी स्टार्स की डॉल्स बन चुकी हैं- जैसे, हिना खान, निया शर्मा, एरिका फ़र्नांडिस, सुरभि चंदना आदि. दरअसल लोग भी इन स्टार्स की पॉप्युलैरिटी से कुछ फायदा लेने की सोचकर ये ट्रेंड शुरू करते हैं जिससे उनको भी मुनाफ़ा होता है. इसी तरह स्टार्स के स्टैचू भी बनाए जाते हैं.

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

बात रूबीना की करें तो छोटी बहू और किन्नर बहू के बाद अब बॉस लेडी बिग बॉस जीतने के बाद काफ़ी फेमस हो चुकी हैं और यही वजह है कि ये डॉल्स भी सुर्खियाँ बटोर रही हैं.

यह भी पढ़ें: अपने बढ़े हुए वज़न के साथ रूबीना दिलैक ने ग्लैमरस पिक्चर्स पोस्ट कर कहा, ‘स्लिम बॉडी ये तय नहीं करती कि मैं कौन हूं, खुद से प्यार करना सीख रही हूं!’ (‘Lean Body Doesn’t Define Who I Am’ Rubina Dilaik Opens Up On Gaining Weight

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ‘एक अजनबी हसीना से यूं मुलाक़ात हो गई…’ शशि थरूर ने गाया ये गाना, झूम उठे लोग, पर जावेद अख़्तर का ऐसा रिएक्शन आया! (Shashi Tharoor Sings ‘Ek Ajnabee Haseena Se…’ Javed Akhtar Pokes, Watch Video)

Share this article