Close

शादी मुबारक! एक-दूजे की हुए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, शादी की पहली तस्वीरें आई सामने… (Congratulation! Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: See First Pictures Of The Married Couple)

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब एक-दूजे के हो गए हैं और दोनों ने 19 फ़रवरी को खंडाला में शादी कर ली है. इसी बीच कपल की शादी की पहली पिक्चर्स भी लीक हो चुकी हैं जिनमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि शादी में न तो सात फेरे लिए गए और न ही निकाह हुआ, ये अलग ही अंदाज़ की शादी है जिसमें कपल शादी के मंच पर खड़े दिख रहे हैं.

शिबानी ने ब्राइट पिंक-रेडिश कलर का ड्रेस तो फ़रहान ने ब्लैक सूट पहना हुआ है. ये शादी फरहान के फार्म हाउस पर हुई और वहां वाइट और पिंक फूलों से सजावट की हुई है. शादी में बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की, जिसमें ऋतिक रोशन, रिया चक्रवर्ती, शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर, आशुतोष गवारिकर, राकेश रोशन भी नज़र आए.

https://www.instagram.com/reel/CaJ7lkeqsOx/?utm_medium=copy_link

गौरतलब है कि कोविड के चलते फ़ंक्शन को प्राइवट और छोटा रखा गया. कपल एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. फरहान की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी 17 साल चली और साल 2017 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक़ ले लिया था.

ख़ैर न्यूली वेड कपल को हमारी तरफ से शादी मुबारक!

Photo Courtesy: Instagram/viralbhayani

Share this article