Close

#Watch Video: पेरिस वेकेशन से शिल्पा शेट्टी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, एफिल टॉवर के सामने पति के साथ पोज देती दिखाई दीं एक्ट्रेस (Shilpa Shetty Shares Latest Photos With Raj Kundra From Their Paris Vacation)

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पॉजिटिव पोस्ट शेयर करती रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस इस वक्त पेरिस में हैं और फैमिली के साथ अपनी लाइफ का बेस्ट टाइम बिता रही हैं. शिल्पा शेट्टी अपने वेकेशन से लगातार फोटो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत रही हैं.

बॉलीवुड में इन दिनों वेकेशन मूड चल रहा है. बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स छुट्टियां बिताने के लिए फॉरेन  ट्रिप पर जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी उनमें इ एक हैं जो पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ पेरिस में छुट्टियां बिता रही हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एफिल टावर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा ने रोमांटिक सिटी से अपना और पति राज कुंद्रा की एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया है. 

फोटो के साथ ही शिल्पा ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा एफिल टावर के पास घूमती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा लिखा, “जे t’aime पेरिस #love #gratitude #parisvibes #paris”. बता दें कि इससे पहले शिल्पा अपनी मॉम सुनंदा शेट्टी संग लंदन की गलियों में सैर करते हुए फोटो शेयर की थीं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स' से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं.

Share this article