Close

#Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अली फजल और ऋचा चड्ढा, शादी के लिए दिल्ली रवाना हुआ कपल, देखें तस्वीरें और वीडियो (Ali Fazal And Richa Chadha Left For Delhi For Wedding Functions)

कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार ऋचा चड्ढा और अली फैजल शादी 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल की शादी की रस्में 30 सितंबर से दिल्ली में शुरू होनी हैं. हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. देखें इन तस्वीरों और वीडियो में ऋचा चड्ढा और अली फैजल का एयरपोर्ट लुक.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फैजल जल्द एक ही दूजे के होने वाले हैं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार कपल की प्रीवेडिंग फेस्टिविटीज़ 30 सितंबर से दिल्ली में शुरू हो रही हैं.

शादी के फंक्शन 3 दिन चलेंगे. हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और अली फैज़ल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया.

एयरपोर्ट लुक के दौरान ऋचा चड्ढा पूरे देसी लुक नज़र आईं. येलो कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में ऋचा बहुत ही प्यारी लग रही थीं.

अपने लुक को ऋचा ने खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ पूरा किया था.

ऋचा ने रेड कलर का टोटे बैग कैरी  किया हुआ था. पैरों में कलरफुल जूती पहनकर अपने अपने लुक को कम्पलीट किया.

वहीं अली इस दौरान कैज़ुअल लुक में नज़र आए. एक्टर वाइट टी, ब्लू ब्लेजर और बेच पेंट में डिसेंट लग रहे थे. साथ में रेड कैप और सनग्लास लगाए हुए नज़र आए.

पैपराज़ियों के सामने कपल ने जमकर मुस्कुराते हुए पोज़ दिए.

रिपोर्ट्स के अनुसार ऋचा चड्ढा की मेहंदी सेरेमनी दिल्ली में उनके एक बंगले में होगी. इस बंगले से एक्ट्रेस के बचपन की ढेर सारी यादें जुड़ी हैं.

और भी पढ़ें: #Khatron Ke Khiladi 12: तुषार कालिया बने शो के विनर, ईनाम में मिले 20 लाख रुपए और ट्रॉफी, फैसल शेख रहे फर्स्ट रनर-अप (Tushar Kalia wins show, Takes Home Trophy, ₹20 Lakh And Car, Faisal Shaikh Is First Runner-Up)

Share this article