Close

#Happy Birthday King Khan! आधी रात को ‘मन्नत’ के बाहर अपने फेवरेट स्टार का जन्मदिन मनाने के लिए जमा हुए फैंस, शाहरूख ने ली फैंस के साथ सेल्फी, सिग्नेचर पोज़ में किया वेलकम (Shah Rukh Khan Clicks Selfies, Blows Kisses At Fans Who Gathered Outside Mannat To Celebrate His Birthday At Midnight)

बच्चे हों या बड़े, सभी के फेवरेट और बॉलीवुड के किंग खान आज 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. आधी रात से ही उनके फैंस अपने फेवरेट स्टार के घर मन्नत के बाहर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए जमा होने लगे थे. एक्टर ने भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया. आधी रात को अपने घर की छत पे आकर फैंस का वेलकम किया और सिग्नेचर पोज़ में आभार प्रकट किया.

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरूख आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. हर साल की तरह इस साल भी एक्टर के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके मुंबई के सी फेसिंग मेंशन मन्नत के बाहर जमा हुए.

फैंस के इस प्यार को देखते हुए किंग खान भी अपने घर की छत पर आए और फैंस का आभार  व्यक्त किया.

जबर्दस्त क्राउड के अपार प्यार को देखते हुए शाहरूख खान ने हाथ हिलाया, फ्लाइंग किस किया और अपना सिग्नेचर पोज़ दिखाकर अपने फैंस की शुभकामनाओं के लिए उनका धन्यवाद किया.

अपने प्रशंसकों का वेलकम करने के लिए आए किंग खान के साथ उनकेसबसे छोटे बेटे अबराम भी थे. इस दौरान शाहरूख ऑल ब्लैक आउटफिट में नज़र आए.

आधी रात को मन्नत के बाहर फैंस के साथ एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

एक वीडियो में शाहरुख़ खान फैंस को हाथ हिलाते हुए, किस करते हुए फैंस के प्यार के सामने झुकते हुए दिखते रहे हैं.

फिर वे फैंस के साथ सेल्फी लेते हैं. एक्टर के प्यार में डुबे हुए उनके फैंस ने शाहरूख के जन्मदिन के मौके पर कुछ पटाखे भी फोड़े.

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, बता दें कि  शाहरूख खान जल्द ही फिल्म पठान से सिल्वर स्क्रीन पर लौटने वाले हैं.

इस फिल्म में उनकी को-स्टार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं.

Share this article