Close

घर पर बड़े शानदार अंदाज़ में हुआ देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की न्यूबॉर्न बेबी का वेलकम, बड़ी दीदी लियाना भी दिखी एक्साइटेड (Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary New Born Baby Grand Welcome In Home, See Photos)

टीवी के पॉपुलर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर सेकंड बेबी गर्ल का आगमन हुआ है. 11 नवंबर को देबिना ने अपनी दूसरी बेबी गर्ल को जन्म दिया है और अब अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद देबिना ने न्यूबोर्न बेबी के साथ घर वापसी की, जहां पर बड़ी दीदी लियाना ने न्यूबॉर्न बेबी का ग्रैंड वेलकम किया.

कुछ दिन पहले ही टीवी एक्टर देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर पर दूसरी बेटी का जन्म हुआ. कपल की बेटी डिलीवरी डेट से पहले ही पैदा हो गई थी. कुछ दिनों तक बेबी गर्ल डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में रही. और अब देबिना बनर्जी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे अपनी न्यूबॉर्न बेबी गर्ल के साथ सकुशल घर वापस आ गई हैं.

दूसरी बेटी के जन्म पर कपल बेहद खुश हैं. कपल की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. मम्मी और छोटी बहन के सकुशल घर आने की ख़ुशी में कपल की बड़ी बेटी लियाना ने बड़े ही खास अंदाज़ में अपनी छोटी बहन का ग्रैंड वेलकम किया.

देबिना बनर्जी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेकंड बेबी गर्ल के ग्रैंड वेलकम की कुछ झलकियां शेयर की हैं. ग्रैंड वेलकम के दौरान कपल ने अपने घर को पिंक-व्हाइट बैलूंस, आर्टिफिशियल फूल और आर्टिस्टिक आइटम्स से सजाया. साथ ही कपल ने घर पर वेलकम बेबी और इट्स ए गर्ल का टैग लगाया था.

बेबी गर्ल के ग्रैड वेलकम की तस्वीरें शेयर करते हुए देबिना ने कैप्शन लिखा, “अपने लिटिल  मिरेकल के साथ घर वापस आ रही हूँ.”

शेयर की गई एक अन्य तस्वीर शेयर में कलरफुल बैलूंस से घर के एक कोने को डेकोरेट किया गया है.. जहाँ पर उनकी बड़ी बेटी लियाना चौधरी बैठी हुई हैं. ग्रीन और ब्लू ड्रेस में लियाना बहुत प्यारी लग रही हैं.

कपल ने अपनी मिरेकल बेबी के वेलकम केक की फोटो भी शेयर की है. तस्वीर में केक भी काफी स्पेशल लग रहा है. देबिना बनर्जी ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में पापा गुरमीत अपनी नन्ही बेटी को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे थे.

Share this article