Close

आदिपुरुष में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले सनी सिंह पर ‘रामायण’ स्टार सुनील लहरी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले- सनी ने अपने रोल के साथ पूरा न्याय किया होगा! (Ramayan Star Sunil Lahiri Reacts To Sunny Singh Playing Lakshman In Adipurush)

1987-1988 में बनी रामानंद सागर की 'रामायण' में लक्षमण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी एक बार भी चर्चा में आ गए है. सुनील लहरी ने फिल्म आदिपुरुष में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सनी सिंह पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. बता दें कि इस साल की मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी.

मैथिलोजिकल टीवी सीरियल 'रामायण' अब जल्द ही दर्शकों को ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष के फॉर्मेट में दिखाई देगी. ओम राउत द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में राम का किरदार प्रभास, सीता का रोल कृति सेनोन और और सनी सिंह लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान दशानन यानि रावण की भूमिका निभा रहे हैं.

एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में रामायण स्टार सुनील लहरी ने आदिपुरुष में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सनी सिंह के किरदार के बारे में बात की. सुनील लहरी ने कहा- इस स्टेज पर ये कहना मुश्किल है. क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में लक्ष्मण के रोल के बारे में शायद ही कुछ दिखाया गया है. लेकिन मुझे विश्वास है कि सनी सिंह अच्छे एक्टर हैं और वे उन्होंने रोल के साथ पूरा न्याय किया होगा. उनके पास तो लक्ष्मण के किरदार के पुराने रेफ्रेंस भी हैं.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुनील ने ये भी कहा कि एक्टर की कोई शानदार परफॉर्मन्स इस बात पर निर्भर करती है मेकर्स उनके किरदार को किस तरह से क्रिएट करते हैं. मेकर्स के साथ ही राइटर्स, डायरेक्टर, सिनेमेटोग्राफर और एडिटर एक्टर की परफॉरमेंस को यादगार बनाने में अहम होते हैं.

मैं ये विश करता हूँ कि आदिपुरुष के साथ-साथ सनी सिंह और बाकी स्टार्स को भी इस फिल्म से बहुत सफलता मिले. बता दें कि आदिपुरुष 16 जून, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु,मलयालम और कन्नड़ में थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

Share this article