फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा...

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर पारंपरिक लदाखी ड्रेस में साथ डांस करते दिखाई दिए आमिर खान और किरण राव, देखें वायरल वीडियो (Aamir Khan And Kiran Rao Dancing Together In Ladakhi Attire On Laal Singh Chaddha Sets, See Viral Video)

सोशल मीडिया पर तलाक की घोषणा करने के बाद आमिर खान और किरण राव आजकल अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग लदाख में चल रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर खान किरण राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर और किरण स्थानीय लोगों के साथ पारंपरिक लदाखी परिधान पहने डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आजकल अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी दौरान आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ डांस करते दिखे हैं. सोशल मीडिया पर डांस करते हुए उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आमिर खान और किरण राव की टीम इन दिनों लदाख के वाखा गांव में अपनी फिल्म आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रही है. इसी दौरान गांव के स्थानीय लोगों ने एक्टर का बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

Aamir Khan And Kiran Rao

शूटिंग की व्यस्तता से समय निकालकर आमिर और किरण को पारंपरिक लदाखी परिधान में देखा गया,  जिसे पहनकर उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ फोक डांस किया.

Aamir Khan And Kiran Rao

दरअसल लदाख के वाखा गांव के निवासियों ने आमिर और उनकी पूरी फिल्म यूनिट के लिए रिसेप्शन पार्टी आयोजित की थी. गांव के स्थानीय निवासी मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट को अपने गांव में देखकर बहुत खुश थे.

Aamir Khan

आमिर ने भी गांव वालों की भावनाओं का सम्मान करते हुए उनके द्वारा आयोजित की गई रिसेप्शन पार्टी में भाग लिया.

Aamir Khan And Kiran Rao

उनके साथ उनके कल्चर में ढलकर अपनी टीम की तरफ से सबका आभार प्रकट किया. आमिर छोटे बच्चों के साथ भी डांस करते हुए दिखाई दिए.

Aamir Khan And Kiran Rao

इस दौरान आमिर और उनकी एक्स वाइफ किरण लद्दाकी पारंपरिक कपड़ों कोस और सुलमा पहने हुए नज़र आए. उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर गोम्बा सुमशक नृत्य भी किया.

Aamir Khan And Kiran Rao

आमिर और किरण साथ में डांस करते हुए खुश लग रहे हैं. फिल्म “लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में रिलीज़ हुई टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फोररेस्ट गंप’ का रीमेक है, जिसे अद्वैत ने डायरेक्ट किया था. इसमें करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं और किरण राव इस फिल्म की प्रोडूयसर हैं.

एक अन्य वीडियो में सेट पर आमिर छोटे बच्चों से कुछ डांसिंग स्टेप सीखते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आमिर कैज़ुअल कपड़ों में दिख रहे हैं

Aamir Khan And Kiran Rao

फिल्म का अधिकांश हिस्सा शूट किया जा चुका है. फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग जगहों पर की गई है. इसलिए एक्टर के डिफरेंट लुक देखने को मिलेंगे. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2021 में  क्रिसमस के समय रिलीज़ होगी. बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने इसी महीने के आरंभ में सोशल मीडिया पर अपने तलाक की घोषणा की थी.

और भी पढ़ें; Throwback: आखिर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने कभी भी आमिर खान के साथ फिल्मों में काम क्यों नहीं किया? ये है इसकी वजह (Throwback: Why Aishwarya Rai Refuses To Work With Aamir Khan In A Movie)