फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा̵...

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से एक दिन पहले गोल्डन टेम्पल पहुंचे आमिर खान और मोना सिंह, फिल्म की सफलता के लिए एक्टर्स ने की प्रार्थना, देखें तस्वीरें (Aamir Khan And Mona Singh Visit The Golden Temple Before Laal Singh Chaddha’s Release, See Photos)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी दिनों से सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. आख़िरकार  एक्टर की फिल्म 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है.  हाल ही में मिली खबर के अनुसार आमिर खान अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ से पहले पंजाब के गोल्डन टेम्पल पहुंचे हुए हैं, साथ में उनकी कोस्टार मोना सिंह भी हैं. सोशल मीडिया पर आमिर खान और मोना सिंह के गोल्डन टेम्पल विजिट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है. लेकिन पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टर की फिल्म को बॉयकॉट करने की मुहिम चल रही है.

आमिर खान सोशल मीडिया पर फिल्म के #बॉयकॉटलालसिंहचड्ढा से कुछ चिंतित हैं और वे ऑडियंस से फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं.

बता दें कि यह फिल्म टॉम हैंक्स की अगुवाई वाली 1994 की हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म लाल सिंह की चड्ढा की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है.

गोल्डन टेम्पल पहुंचे 3 इडियट्स एक्टर आमिर खान इन तस्वीरों में कैज़ुअल आउटफिट में नज़र आ रहे हैं.

मोना सिंह ट्रेडिशनल पिंक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. सिर पर दुपट्टा ओढ़े हुए पिंक सूट में मोना बहुत ही प्यारी लग रही हैं.

और भी पढ़ें: ‘नर्वस हूँ, 48 घंटों से सोया नहीं हूँ’ आमिर खान ने फिल्म की रिलीज़ से एक दिन पहले बॉयकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी, ‘अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो मुझे दुख है’ (‘Nervous, ‘it’s been over 48 hours I’ve not….’ Aamir Khan addresses boycott trend days before release: ‘Agar maine kisi ka dil dukhaya hai…’)

×