अपनी को-स्टार के साथ तीसरी शादी ...

अपनी को-स्टार के साथ तीसरी शादी की तैयारी में हैं आमिर खान… सोशल मीडिया पर चर्चा है ज़ोरों पर! (Aamir Khan Is All Set To Get Married For The Third Time With One Of His Past Co-Star… Deets Inside)

आमिर खान अपनी शादी और तलाक़ को लेकर इन दिनों जितनी चर्चा में रहते हैं इतना तो कभी अपनी फ़िल्मों को लेकर भी नहीं रहे. सभी जानते हैं वो बेहद कमाल के एक्टर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर वो ट्रोल होते रहते हैं और जबसे अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से उन्होंने तलाक़ लिया है, तबसे तो वो ट्रोल के निशाने पर हमेशा बने रहते हैं.

किरण से आमिर ने साल 2005 में शादी की थी. आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना को तलाक़ देकर किरण से शादी की थी और अब किरण से भी तलाक़ की घोषणा ने फैंस को चौंका दिया और आमिर को तंज कसने का मौक़ा भी दे दिया. किरण और आमिर ने अपने तलाक़ की घोषणा के साथ ही ये भी साफ़ कर दिया था कि सिर्फ़ पति-पत्नी का उनका रिश्ता बदल रहा है पर वो अलग नहीं हैं, वो दोस्त हैं और हमेशा साथ रहेंगे. अपने जॉइंट वेंचर्स भी वो जारी रखेंगे. तलाक़ के बाद भी आमिर और किरण कई जगह साथ एंजॉय करते और बेटे आज़ाद संग घूमते-फिरते स्पॉट किए गए. तब भी लोगों ने उनको ट्रोल किया कि आख़िर तलाक़ क्यों लिया.

Aamir Khan

इतना ही नहीं, तलाक़ की घोषणा के फ़ौरन बाद ट्विटर पर दंगल एक्ट्रेस फ़ातिमा सना शेख़ ट्रेंड करने लगी थीं और लोग उनको भी ट्रोल करने लगे कि अब ये बनेंगी आमिर की तीसरी बेगम. ग़ौरतलब है कि फ़ातिमा के साथ आमिर के रोमांस की चर्चा पहले भी रही है.

लेकिन अब एक बार फिर आमिर की तीसरी शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर ज़ोरों से चल रही है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि आमिर अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ के बाद अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे. लोग ये भी दावा कर रहे हैं कि वो अपनी फ़िल्म की रिलीज़ के लिए ही रुके हैं, ताकि उनकी घोषणा से उनकी आलोचना न हो और उनकी फ़िल्म पर इसका नकारात्मक असर न हो.

Aamir Khan

आमिर नहीं चाहते कि फ़िलहाल उनकी फ़िल्म से ध्यान हटकर उनकी शादी पर जाए और फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर इसका असर हो इसलिए वो फ़िलहाल किसी भी विवाद से बचना चाहते हैं, लेकिन दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा है कि अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए ही खुद आमिर ने इस तरह की अफ़वाहों को बढ़ावा दिया हो.

Aamir Khan

जहां तक आमिर की होनेवाली दुल्हन की बात करें तो इस तरह की बातें हो रही हैं कि वो अपनी पिछली फ़िल्म की किसी को-स्टार से ही शादी रचाएंगे. ऐसे में क़यास ये भी लगाए जा रहे हैं कि बहुत हद तक संभव है कि आमिर अपनी बेहद करीबी सना से ही निकाह करेंगे, क्योंकि उन दोनों ने दंगल के अलावा ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में भी साथ काम किया था और फ़ातिमा भी आमिर को बेहद पसंद करती हैं, पर लोग इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि ये ख़बर अफ़वाह नहीं है, बहुत जल्द आमिर अपनी तीसरी शादी की अनाउन्समेंट करेंगे.

Aamir Khan

बात फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की करें तो उसमें आमिर करीना कपूर संग नज़र आनेवाले हैं और हो सकता है शादी की ये पूरी चर्चा ही फ़िल्म के प्रमोशन के लिए हो. एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ़ की मानें तो सोशल मीडिया पर फ़िलहाल यूज़र्स आमिर की तीसरी शादी की खूब चर्चा कर रहे हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी की खूबसूरती के आगे सब हैं फेल, तस्वीरें देख नज़रें नहीं हटा पाते लोग… (Drop-Dead Gorgeous: Meet Jaaved Jaaferi’s Beautiful & Glamorous Daughter Alaviaa Jaaferi)

×