तलाक के बाद भी आमिर खान हर हफ्ते...

तलाक के बाद भी आमिर खान हर हफ्ते अपनी दोनों एक्स वाइफ- किरण राव और रीना दत्ता से करते हैं मुलाक़ात, बोले- दोनों के लिए मेरे मन में है बेहद सम्मान, हम हैं एक परिवार! (Aamir Khan Reveals He Meets Ex-Wives Reena Dutta And Kiran Rao Once A Week, Says He Has Highest Regard And Respect For Both Of Them)

यूं तो अपनी प्रोफेशनल लाइफ़ के लिए आमिर खान (Aamir khan) को सभी कहते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ़ (Personal life) हमेशा ही विवादों में घिरी रही है. पहले रीना से तलाक़ divorce with Reena Dutta) के बाद किरण राव (kiran Rao) से शादी और अब किरण से भी तलाक़ के चुके हैं जनाब पर फिर भी वो दिखते हैं अक्सर साथ-साथ.

आमिर ने अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी कुछ ओपनली कहा है, वो नज़र आने वाले हैं कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में जहां उन्होंने अपनी दोनों एक्स वाइफ़ यानी पूर्व पत्नियों को लेकर कहा है कि चाहे जो हो जाए वो हफ़्ते में एक बार दोनों से करते हैं मुलाक़ात और दोनों के लिए ही उनके मन में है बेहद प्यार और सम्मान. आमिर ने कहा हम हमेशा एक परिवार ही रहेंगे.

दरअसल आमिर इन दिनों अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में ज़ोर शोर से जुटे हुए हैं और इसी के चलते वो करण के टॉक शो में भी दिखेंगे. पिछले दिनों मीडिया में ऐसी कई खबरें आई कि आमिर के अपनी पूर्व पत्नियों- रीना और किरण के साथ रिश्ते अब अच्छे नहीं रहे और उनके रिश्तों में खटास आ चुकी है, इन्हीं खबरों का खंडन करते हुए आमिर ने बताया कि वो चाहे जितना भी बिज़ी हों लेकिन हर हफ़्ते अपनी दोनों एक्स वाइफ़ से ज़रूर मिलते हैं. एक एक फ़ैमिली गेट टुगेदर जैसा या फ़ैमिली डेट जैसा होता है. आमिर ने कहा मेरे मन में रीना और किरण के लिए बेहद सम्मान और इज़्ज़त है. हम सभी के बीच एक दूसरे के के प्रति सच्चा प्यार, केयर और सम्मान है.

आमिर और रीना दत्त की शादी साल 1986 में हुई थी, ये लव मैरिज थी, लेकिन 2002 में आमिर और रीना का तलाक़ हो गया. रीना से उनके दो बच्चे हैं- बेटा जनैद और बेटी ईरा. बाद 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी कर ली और अब वो भी अलग हो चुके हैं. किरण से आमिर को बेटा आजाद है.

अक्सर ये सभी एक-दूसरे के जन्मदिन या अन्य मौक़ों पर साथ होते हैं. आमिर की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. आमिर के साथ फ़िल्म में करीना कपूर और मोना सिंह भी हैं. मोना सिंह ने इसमें आमिर की मां की भूमिका निभाई है जिसको लेकर भी काफ़ी ट्रोल का शिकार वो हो चुके हैं.

×