स्कूल के Annual Day पर शाहरुख के गाने पर नाचे क्यूट अबराम, आराध्या बच्चन ने भी किया परफॉर्म (AbRam And Aaradhya Perform At The School Annual Day)

AbRam, Aaradhya Perform, School Annual Day

बॉलीवुड के स्टार किड अबराम खान का टैलेंट अभी से नज़र आने लगा है. शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम डांस भी बहुत अच्छा कर लेते हैं. अबराम के एनुअल डे फंक्शन पर पापा शाहरुख खान, गौरी और सुहाना पहुंचे थे. अबराम की परफॉर्मेंस देखकर हर कोई ख़ुश था. सुहाना अपने भाई का डांस देखकर ख़ुद को रोक नहीं पाई और वो भी डांस करने लगीं.

अबराम ने अपने पापा की फिल्म स्वदेश के गाने ये तारा…वो तारा…एक तारा… पर ग्रुप के साथ डांस किया. शाहरुख बेटे का डांस देखकर इतने ख़ुश हो गए कि उठकर तालियां बजाने लगे.

@iamsrk ? #abishekbachchan #aishwaryaraibachchan #suhanakhan #abramkhan ❤❤

A post shared by ♡SHAH RUKH KHAN♡ (@shahrukhkhaanfp) on

धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं अबराम और इसी स्कूल में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या भी पढ़ती हैं. आराध्या ने भी इस मौक़े पर स्टेज पर परफॉर्म किया. ऐश्वर्या और अभिषेक भी अपनी बेटी की परफॉर्मेंस देखने पहुंचे.

यह भी पढ़ें: Taimur Birthday: पटौदी पैलेस में हो रही हैं जोरों की तैयारी, देखें पिक्स 

दो दिनों के इस एनुअल डे के आखिरी दिन पर नीता अंबानी ने स्टेज पर सभी बच्चों के साथ पैरेंट्स का शुक्रिया अदा किया. इसके साथ ही शाहरुख खान के गाने ओम शांति ओम… पर बच्चों ने परफॉर्म भी किया. ऐश्वर्या, अभिषेक, शाहरुख और ऋतिक भी बच्चों के साथ डांस करते नज़र आए.

[amazon_link asins=’B00VA7ZHM8,B00GTE2UVI,B01MZ48KZJ,B00LY1G4O0,B073BCB2C4,B01L443P6Q,B00VA7ZCN2′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’b3b024e1-e488-11e7-92b2-370521950f9f’]

.