पैरेंट्स बनने से पहले एक्टर...

पैरेंट्स बनने से पहले एक्टर नकुल मेहता और जानकी पारेख ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Actor Nakul Mehta And Jankee Parekh Shares Lovely Photos Before Becoming Parents)

टीवी एक्टर नकुल मेहता और जानकी पारेख जल्द ही पैरेंट्स  बनने वाले हैं. पिछले दिनों पूरे रीति रिवाज़ों के साथ जानकी पारेख की गोद भराई (बेबी शॉवर) की रस्म हुई थी. गोद भराई के साथ ही जानकी पारेख ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति के साथ फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत हैं.

इन तस्वीरों में जानकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुए नज़र आ रही हैं. साथ में नकुल मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपना सिर जानकी के कन्धों पर रखा हुआ हैं. तस्वीरों में कपल रोमांटिक पोज़ देते हुए नज़र आ रहा है.

Nakul Mehta And Jankee Parekh

सोशल मीडिया पर कपल के इस रोमांटिक पोज़ को देखकर फैंस उनकी तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Nakul Mehta And Jankee Parekh

एक्टर नकुल और उनकी पत्नी जानकी, दोनों ही इन फोटोज़ में पर्पल ड्रेस पहने हुए हैं. दोनों को इन तस्वीरों में पर्पल ड्रेस में देखकर फैंस उनसे एक सवाल पूछ रहे हैं कि वे लोग कब तक गुड न्यूज़  सुनाने  वाले हैं.

Nakul Mehta And Jankee Parekh

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर नकुल मेहता 9 साल से जानकी पारेख के साथ रिश्ते में थे. 9 साल के बाद नकुल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जानकी पारेख के साथ शादी कर ली.

Nakul Mehta

एक्टर नकुल की पत्नी जानकी पारेख सिंगर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट है. फिल्म जब वी मेट के गाने ‘तुमसे ही’ में जानकी ने अपनी आवाज दी है.

Jankee Parekh

बता दें कि एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े कई एक्टर्स के घर जल्द ही नन्हे-मुन्नों की किलकारी गूंजने वाली है.

Nakul Mehta

पैरेंट्स बनने वाले स्टार्स की इस लिस्ट में छोटे परदे की अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी और बॉलीवुड के सुपरस्टार करीना कपूर खान-सैफ अली खान शामिल हैं.

Nakul Mehta And Jankee Parekh

नकुल मेहता और जानकी पारेख पैरेंट्स बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कुछ समय पहले ही नकुल ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज़ को फैंस के साथ शेयर किया था.

Nakul Mehta And Jankee Parekh

इन तस्वीरों को साझा करते हुए नकुल ने कैप्शन लिखा, “कभी-कभी मैं उसकी अलमारी से कपड़े निकालकर पहनता हूं. कभी-कभी हम वहीं बैठ जाते हैं, जहां पर बैठने की जगह नहीं होती.’

Nakul Mehta And Jankee Parekh

वर्क फ्रंट की बात करें, तो बता दें कि नकुल मेहता आखिरी बार वेब सीरीज़ ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ में दिखाई दिए थे.

और भी पढ़ें: एक्ट्रेस शहनाज़ गिल के इन स्टनिंग लुक्स को अपनाकर आप भी बन सकती हैं स्टाइलिश (Take Inspiration From Actress Shehnaaz Gill’s Stunning Looks)