शौहर ज़ैद दरबार के साथ मुंब...

शौहर ज़ैद दरबार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई गौहर खान, शादी के चंद दिनों बाद गौहर ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी (Actress Gauhar Khan And Zaid Darbar Spotted At Mumbai Airport, Gauhar Khan Flaunts Her Engagement Ring)

न्यूली वेड्स एक्ट्रेस गौहर खान आजकल शादीशुदा ज़िंदगी का लुत्फ़ उठा रही हैं. हाल ही में गौहर खान को शौहर ज़ैद दरबार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए गौहर और ज़ैद के बीच काफी अच्छी रोमांटिक ट्विनिंग दिखाई दे रही थी. दोनों ब्लू ऑउटफिट में दिखाई दे रहे थे. इस दौरान चलते-चलते गौहर खान ने बड़े ही शानदार अंदाज़ में अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट की. चलिए आप और हम भी देखते हैं गौहर खान की सगाई की खूबसूरत अंगूठी-

इन तस्वीरों में गौहर खान और ज़ैद दरबार मंबई एयर पोर्ट के बाहर नज़र आ रहे हैं.

Gauhar Khan And Zaid Darbar

इस दौरान गौहर खान और ज़ैद  दोनों ब्लू और व्हाइट ट्रैक सूट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दि

Gauhar Khan And Zaid Darbar

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर गौहर खान से अपनी फैन के अनुरोध पर उनके साथ सेल्फी भी ली.

Gauhar Khan And Zaid Darbar

सेल्फी लेते समय गौहर अपनी सगाई की अंगूठी को बेहद शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट करती नज़र आई.

Gauhar Khan And Zaid Darbar

एक्ट्रेस गौहर खान और ज़ैद की शादी काफी दिनों तक सोशल मीडिया की सुर्खियाों में रही.

Gauhar Khan And Zaid Darbar

उन दोनों की मुलाकात एक वीडियो बनते हुए हुई थी. ये वीडियो वे सोशल  मीडिया के लिए बना रहे थे.

Gauhar Khan And Zaid Darbar

बता दें कि गौहर खान बिग बॉस- 7 की विनर रह चुकी हैं और उनके शौहर ज़ैद बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं.

Gauhar Khan And Zaid Darbar

पहली मुलाकात में ज़ैद को गौहर इतनी पसंद आई कि उन्होंने गौहर से निकाह का मन बना लिया. चंद मुलाकातों के बाद ज़ैद ने गौहर को निकाह के लिए प्रपोज किया और गौहर भी बिना निकाह के लिए तैयार हो गई. बता दें कि गौहर ने अपने से 12 साल छोटे ज़ैद दरबार से निकाह किया है. गौहर 37 की और ज़ैद 25 साल के हैं.

और भी पढ़ें: पूल में चिल करती हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, देखें इनका हॉट और स्टनिंग लुक (Stunning Pictures Of Bollywood Actresses Chilling In The Pool)