गीता बसरा ने बेटे जोवान के साथ श...

गीता बसरा ने बेटे जोवान के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, लाड़ले को पहली बार गुरुद्वारे के दर्शन कराती आईं नज़र (Actress Geeta Basra Shares a Cute Video of Son Jovan’s First Darshan to Gurudwara)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा दो बच्चों की प्राउड मदर हैं. इसी साल जुलाई में गीता बसरा और भज्जी ने अपने दूसरे बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया था. बेटे के जन्म के बाद कपल ने उसका नाम जोवान रखा, जबकि उनकी बेटी का नाम हिनाया है. गीता अक्सर अपनी फैमिली की झलक अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में गीता बसरा ने बेटे जोवान के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने लाड़ले को पहली बार गुरुद्वारे के दर्शन कराती नज़र आ रही हैं.

Geeta Basra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Geeta Basra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Geeta Basra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गीता बसरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी हिनाया, बेटे जोवान और अपनी सास के साथ गुरुद्वारे में मत्था टेकती हुई दिखाई दे रही हैं. गीता बेटे जोवान को गोद में लिए हुए गुरुद्वारे में दाखिल होती हैं और मत्था टेकती है. हालांकि उन्होंने इस दौरान उन्होंने अपने बेटे की झलक तो दिखाई है, लेकिन चेहरा नहीं दिखाया है. इस वीडियो के साथ गीता ने कैप्शन लिखा है- ‘जोवान का गुरुद्वारे का पहला दर्शन… बाबा जी मेरे परिवार द हमेशा मेर पड़िया हाथ रखना…’ यह भी पढ़ें: क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा का छलका दर्द, कहा- बेटे जोवन को जन्म देने से पहले दो बार हो चुका है मिसकैरेज (Cricketer Harbhajan Singh’s Wife Geeta Basra Reveals She Suffered Two Miscarriages Before Son jovan’s Birth)

एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. शेयर किए जाने के महज़ कुछ ही समय बाद वीडियो वायरल होने लगा. लोग लाइक्स और कमेंट्स के ज़रिए वीडियो पर अपना प्यार जता रहे हैं. कई लोगों ने हार्ट इमोजी शेयर की है, जबकि कई लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है- यह बहुत क्यूट है, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है- वाहेगुरु आप पर और आपके परिवार पर कृपा करें.

Geeta Basra
Geeta Basra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इससे पहले 29 अगस्त को गीता बसरा ने दो तस्वीरों की एक कोलाज फोटो शेयर की थी, जिसमें पहली तस्वीर एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी के दौरान की है और वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में गीता सेम आउटफिट में अपने बेटे जोवान को गोद में लिए हुए नज़र आ रही हैं. इस कोलाज पोस्ट के साथ गीता ने कैप्शन लिखा था- ‘9 महीने तक खुद के भीतर बच्चे का पालन-पोषण, जीवन भर के लिए प्यार में पड़ने की तैयारी…’

उससे भी पहले गीता बसरा ने अपने नन्हे राजकुमार के साथ एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने बेटे को गोद में लेकर उन पर प्यार लूटाती दिख रही थीं. अपनी मॉमी को ऐसा करते देख बेटी हिनाया भी उन्हें कॉपी करती नज़र आईं. हिनाया अपने टेडीबियर को अपनी गोद में लेकर मॉमी की कॉपी करते हुए उससे प्यार जताती दिखीं. इस वीडियो के साथ गीता ने कैप्शन लिखा था- ‘मेरा छोटा रूप और मैं…’ यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह और गीता बसरा ने एनाउंस किया अपने बेटे का नाम, बेटी हिनाया के साथ शेयर की न्यूबॉर्न की पहली तस्वीर (Harbhajan Singh And Geeta Basra Announces Their Newborn Baby Boy Name, Shares Cute Picture)

Geeta Basra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Geeta Basra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शादी से पहले गीता बसरा और हरभजन सिंह ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. इसके बाद 29 अक्टूबर 2015 को कपल ने शादी रचा ली. शादी के करीब एक साल बाद साल 2016 में गीता ने बेटी हिनाया को जन्म दिया. फिलहाल हिनाया पांच साल की हैं और 10 जुलाई 2021 को गीता ने अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया. कपल ने बेटे का नाम जोवान रखा. बेटे के जन्म के साथ कपल की फैमिली पूरी हुई और वो अक्सर अपनी हैप्पी फैमिली की झलकियों को फैन के साथ शेयर करते हैं. फैन्स इस परिवार को खुश देखकर बेहद खुश हो जाते हैं.

×