करीना कपूर ने मुंबई लौटने स...

करीना कपूर ने मुंबई लौटने से पहले सैफ और तैमूर के साथ लिया पालमपुर में ‘विलेज वॉक’ का आनंद, शेयर की तस्वीरें (Actress Kareena Kapoor Enjoys A Village Walk In Palampur With Saif And Taimur)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फैमिली के साथ पिछले कुछ  दिनों से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और पालमपुर में छुट्टियां मना रही हैं. पहले करीना ने सोशल मीडिया पर अपने धर्मशाला वेकेश की फोटोज शेयर की थी, जिसे फैंस ने खूब लाइक्स किए. अब सोशल मीडिया पर करीना कपूर के पालमपुर ट्रिप की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

इस तस्वीरों में करीना पालमपुर के एक गांव में घूमते हुए और वहां के स्थानीय लोगों से बातचीत करती हुई नज़र आ रही हैं. आइए देखते हैं उनके पालमपुर के “विलेज वॉक” वाली तस्वीरें- 

Kareena Kapoor With Saif

धर्मशाला में छुट्टियां बिताने के बाद करीना कपूर ने मुंबई लौटने से पहले कुछ समय पालमपुर में बिताया. दरअसल धर्मशाला में  सैफ अली की अपकमिंग फिल्म “भूत पुलिस” की शूटिंग चल रही थी, जो अब पूरी हो चुकी हैं.

Kareena Kapoor With Saif And Taimur

मुंबई आने से पहले कपल ने पालमपुर में भी कुछ दिन बिताए. करीना और सैफ की पालमपुर  ट्रिप की तस्वीरें कई फैन क्लबों और खुद करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

Kareena Kapoor With Saif And Taimur

पालमपुर ट्रिप के दौरान सैफ, पत्नी और बेटे तैमूर के साथ पालमपुर की खूबसूरत वादियों में  घूमने के लिए निकले थे.

Kareena Kapoor With Saif And Taimur

इतना ही नहीं सैफ और करीना घूमते हुए टी एस्टेट पहुंचे  जहां पर सैफ और करीना लंच एन्जॉय करते हुए देखे जा सकते हैं

Kareena Kapoor With Saif And Taimur

इस तस्वीर में करीना पालमपुर के स्थानीय लोगों के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं. ये फोटो गांव के उन स्थानीय लोगों द्वारा शेयर की गई, जिन्होंने “विलेज वॉक” दौरान सैफ और करीना की मेजबानी की थी.

Kareena Kapoor With Saif And Taimur

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “इस सप्ताह हमें  करीना  कपूर और लिटिल तैमूर  को विलेज वॉक कराने का मौका मिला है. पालमपुर ट्रिप और यहां के लोकल टूरिज़्म को बढ़ावा देने के लिए सैफ अली खान और करीना कपूर खान का धन्यवाद”  पालमपुर का यह छोटा सा गांव आपके दोबारा यहाँ आने की आशा करता हैं.

Kareena Kapoor With Saif And Taimur

स्थानीय लोगों के साथ उनकी व्यवहार और सादगी फैंस को बेहद आकर्षित कर रही है.

Kareena Kapoor

पालमपुर से निकलते हुए करीना ने एक सेल्फी भी क्लिक की और उसे अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इस तस्वीर में करीना ने आंखों पर सनग्लास लगाया हुआ है. उनके फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ झलक रहा है. तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है “बाय बाय पालमपुर, कितना ब्रिलियंट एक्सपीरियंस था…और हेलो मुंबई। मैं घर आ रही हूं।” साथ में करीना ने हार्ट वाले इमोजी भी बनाए हैं.

और भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान का हॉट अंदाज़, यलो बिकिनी पहन बाथ टब में चिल करती आई नज़र! (Hottest Look: Aamir Khan’s Daughter Ira Khan Shares Picture In A Yellow Bikini)