एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का बद...

एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का बदल गया पूरा लुक, ‘दामिनी’ से मचाई थीं धमाल (Actress Meenakshi Seshadri’s Complete Look Changed, ‘Damini’ Was A Big Hit)

90 के दशक में कमाल के डांस मूव्स और शानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है. दरअसव एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर पहुंचकर शादी कर ली थीं, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों को पूरी तरह से अलविदा ही कह दिया था. जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हुए थे. हालांकि अब सोशल मीडिये के थ्रू मिनाक्षी अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं और वो आए दिन अपने लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों मीनाक्षी शेषाद्री का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके बाल छोटे नज़र आ रहे हैं और एक्ट्रेस ने इस फोटो में चश्मा लगाया है. उनका ये नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने शाहरुख की फिल्मों को बताया गलत, बोलीं पार्टनर बदलने में कोई बुराई नहीं (Ananya Pandey Told Shahrukh’s Films Wrong, Said There Is No Harm In Changing Partners)

वैसे मीनाक्षी शेषाद्री की इस तस्वीर को देख फैंस काफी हैरान भी हो रहे हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. उनके कई चाहने वालों ने उनसे ये सवाल भी कर डाला कि वो अब कहां हैं और फिल्मों में वापस क्यों नहीं आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: आशा भोसले की ज़िंदगी से जुड़ी ये रोचक बातें नहीं जानते होंगे आप (You Might Not Know These Interesting Things Related To The Life Of Asha Bhosle)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री डलस में एक डांस इंस्टीट्यूट चलाने का काम करती हैं. वहां वो बच्चों को भरतनाट्यम, ओडीसी और कथक सिखाती हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान शहंशाह, दामिनी, घायल, घातक और मेरी जंग जैसी शानदार फिल्मों में अपने जानदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. एक्ट्रेस ने अपने पूरे फिल्मी करियर में रिशी कपूर, अमिताभ बच्चन और सनी देओल जैसे कई एक्टर्स के साथ फिल्मों में काम किया.

ये भी पढ़ें: दिशा पटानी के 5 बेहतरीन फिटनेस रुटीन, जो उन्हें बनाते हैं सुपर फिट (5 Best Fitness Routines Of Disha Patani, Which Makes Her Super Fit)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें की मीनाक्षी शेषाद्री ने साल 1983 में फिल्मों में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म ‘पेंटर बाबू’ थी. हांलाकि उनकी वो फिल्म फ्लॉप हो गई थी, जिससे दुखी होकर उन्होंने दुबारा से फिल्म नहीं करने के बारे में सोच लिया था. लेकिन सुभाष घई ने उन्हें काफी समझाया था, जिससे वो और फिल्मों में काम करने के लिए मान गईं. उसके बाद तो उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और 90 के दशक में टॉप की एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गईं. जब उनका करियर पीक पर था, तो 1995 में उन्होंने बिजनेसमैन हरीश मायसोर से शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

×