आदित्य नारायण ने शेयर कीं पत्नी ...

आदित्य नारायण ने शेयर कीं पत्नी श्वेता अग्रवाल की गोद भराई की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस बोले, ‘जल्द आने वाला है बेबी झा…’ (Aditya Narayan Shares Pics From Shweta Agarwal’s Baby Shower, Fans Say ‘Baby Jha Coming Soon…’)

इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल की गोद भराई की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. गोद भराई की  इन तस्वीरों में श्वेता के साथ आदित्य नारायण भी नज़र आ रहे हैं. बता दें कि 2 दिन पहले ही कपल ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर के साथ प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ को शेयर किया था. इन तस्वीर में आदित्य नारायण के साथ श्वेता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

लवबर्ड अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल दोनों ने बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियोज़ को सोशल मीडिया पे शेयर किया है. बेबी शॉवर की इन तस्वीरें में श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण दोनों ही वाइट आउटफिट में बेहद प्यारे और ख़ुश लग रहे हैं.  

श्वेता काउच पर बैठी हुई हैं और आदित्य उनके पीछे खड़े हैं. उन्होंने श्वेता को अपनी बांहों में जकड़ा हुआ है. दूसरी तस्वीर में आदित्य और श्वेता एक दूसरे का हाथ थामे हुए एकसाथ बैठे हुए हैं. तीसरी तस्वीर में आदित्य श्वेता को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

श्वेता ने अपने बेबी शॉवर की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. कपल ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कपल ने कैप्शन लिखा,’बेबी शॉवर’.

जैसे ही आदित्य ने सोशल मीडिया पर पत्नी श्वेता के बेबी शॉवर की फोटोज़ शेयर की, तो चंद मिनटों में ये तस्वीरें वायरल होने लगीं. आदित्य और श्वेता के सेलेब्रटी फ्रेंड्स, उनके चाहनेवाले और प्रसंशक कपल को बधाई देने लगे.

सिंगर श्वेता पंडित ने भी बेबी शॉवर की तस्वीरों पे कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “मैं बुआ बनूंगी…” उनके अलावा अन्य सेलेब्स सुगंधा मिश्रा और अर्जुन बिजलानी ने भी हार्ट वाले इमोजी बनाकर गोद भराई की फोटोज पर कमेंट किया है. आदित्य और श्वेता की इन खूबसूरत तस्वीरों पर फैंस भी दिल खोलकर अपना प्यार लुटाने लगे. एक फैन ने लिखा,’जल्द ही बेबी झा आने वाला है…’

 और भी पढें: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर गुंजने वाली है बच्चे की किलकारी, एक्टर ने खूबसूरत फोटो शेयर कर दी पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ (Aditya Narayan And Shweta Agarwal To Welcome Their First Child)

×