अदनान सामी ने इंस्टाग्राम से डिल...

अदनान सामी ने इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, क्रिप्टिक वीडियो शेयर कर कहा ‘अलविदा’ (Adnan Sami deletes all Instagram posts, drops cryptic video saying Alvida)

हाल ही में अपने ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफार्मेशन (Adnan Sami body transformation) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहनेवाले अदनान सामी एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. ये देखकर उनके फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं. उनकी समझ नहीं आ रहा है कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि अदनान सामी को सारे पोस्ट्स डिलीट करने पड़े हैं.

अदनान सामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट शेयर करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी रगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फैंस सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि इंडिया में भी हैं, जो सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट्स का इंतज़ार करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर अदनान के 672K फॉलोअर्स हैं. ऐसे में उनके अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट हो जाना फैंस के लिए बेहद शॉकिंग है.

फिलहाल अदनान सामी के इंस्टाग्राम हैंडल पर सिर्फ एक ही पोस्ट नजर आ रही है. उन्होंने एक घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर अलविदा लिखा हुआ नजर आ रहा है. कैप्शन में भी अलविदा लिखा है, जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं उनके फेवरेट सिंगर ने इंस्टाग्राम को ही तो अलविदा नहीं कर दिया. वहीं कई लोग इसे अदनान के अगले ट्रैक प्रमोशन की स्ट्रैटेजी बता रहे हैं. फैन्स इस बात से परेशान हैं वो अदनान ने ऐसा किया क्यों और वे कॉमेंट करके अदनान से इसकी वजह जानना चाह रहे हैं और उनसे रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वो सोशल मीडिया पर बने रहें.

अदनान ने इंस्टाग्राम से भले ही सार्व पोस्ट डिलीट कर दिए हों, लेकिन ट्विटर पर उनके सारे पोस्ट मौजूद हैं.

बता दें कि हाल ही में अदनान सामी अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से खूब चर्चा में थे. कुछ दिनों पहले अदनान ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल हो रहा था. सिंगर ने इतना वज़न घटा लिया था कि उनको पहचानना मुश्किल लग था. फैंस को उनकी तस्वीरें देखकर फिटनेस मोटिवेशन मिलता था और वे उनके वेट लॉस के टिप्स भी पूछा करते थे, लेकिन अब चुंकि उन्होंने सारे पोस्ट हटा दिए हैं, तो फैंस मायूस हो गए हैं.

×