प्रोड्यूसर हंसल मेहता के बाद इस ...

प्रोड्यूसर हंसल मेहता के बाद इस एक्ट्रेस ने भी किया शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट, लिखा ‘आदमी की गलती पर औरत को दोष देना बंद करें'(After Hansal Mehta, Richa Chadha backs Shilpa Shetty in Raj Kundra case, writes ‘stop blaming women for mistakes of men’)

पोर्नोग्राफी फ़िल्म केस में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी भी लगातार सवालों के घेरे में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर लोग लगातार शिल्पा शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं. उनके खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर बातें कही जा रही हैं. हालांकि अभी तक शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है, लेकिन उन्हें क्लीन चिट भी नहीं मिली है. पर पूरे बॉलीवुड ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली है. इसी बीच पहले फिल्ममेकर हंसल मेहता शिल्पा के सपोर्ट में आए और लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई और अब एक एक्ट्रेस ने भी खुलकर शिल्पा का सपोर्ट किया है.

ऋचा चड्ढा ने किया शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट

Richa Chadha


फिल्म निर्माता हंसल मेहता के बाद अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आगे आई हैं. ऋचा ने शिल्पा को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया और लिखा,’आदमी की गलती पर औरत को दोष देना बंद करें.’

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट

Richa Chadha


हंसल मेहता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ऋचा ने लिखा, “किसी मर्द की गलती पर उस मर्द को दोषी ठहराने के बजाय उसकी जिंदगी में जो औरत हैं उसे जिम्मेदार ठहराना हमारा नेशनल गेम बन गया है. शिल्पा इन लोगों के खिलाफ केस कर रही है यह जानकर बहुत खुशी हुई.”

Richa Chadha

हंसल मेहता ने सुनाई थी ट्रोलर्स को खरी-खोटी

Hansal Mehta

बता दें कि इससे पहले फ़िल्म मेकर हंसल मेहता शिल्पा के सपोर्ट में सामने आए थे और शिल्पा पर सवाल उठाने वालों को जमकर लताड़ा था. हंसल ने ट्वीट कर लिखा था, ‘अगर आप शिल्पा के लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दें. उन्हें प्राइवेसी दीजिए. ये बहुत गलत बात है कि बिना कोर्ट के फैसला आए लोग किसी को भी गुनहगार बता देते हैं.’  इतना ही नहीं हंसल मेहता ने बॉलीवुड सेलेब्स पर भी निशाना साधा था और लिखा था, ‘अच्छे समय पर सभी साथ में आकर पार्टी करते हैं. बुरे वक्त पर सभी चुप हैं. बिना सच का पता चले पहले ही नुकसान हो जाता है. अगर किसी सेलिब्रिटी के खिलाफ कोई आरोप लगता है तो लोग पहले से ही उनको लेकर फैसला सुना देते हैं. उनके करेक्टर पर सवाल खड़े करते हैं और फालतू की गॉसिप करते हैं. ये है चुप्पी की कीमत.”

Shilpa Shetty

बता दें, पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. शिल्पा ने 29 मीडिया हाउसेस के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज किया था और 25 करोड़ के हर्जाने की भी मांग की थी.

×