राखी सावंत के बाद अब देवोलिना बर...

राखी सावंत के बाद अब देवोलिना बरसीं कंगना पर, बोलीं अगर बेड और ऑक्सीजन का सच पता है तो सोनू सूद की तरह लोगों की मदद क्यों नहीं करतीं (After Rakhi Devoleena Slams Kangana Ranaut, Says If She Knows So Much, Then Why Doesn’t She help like Sonu Sood?)

राखी सावंत के बाद अब ‘साथ निभाना’ फेम देवोलिना भट्टाचार्जी ने भी कंगना रनौत की क्लास लगाई है और कहा है कि जब उन्हें हॉस्पिटल, ऑक्सीजन से लेकर बेड तक सबकी सच्चाई पता ही है तो वो सोनू सूद की तरह लोगों की मदद क्यों नहीं करतीं.

Devoleena

दरअसल देवोलिना भट्टाचार्जी कल अपने घर के बाहर स्पॉट की गईं, इस दौरान पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा की. साथ ही हॉस्पिटल्स में बेड और ऑक्सीजन की कमी पर भी चिंता जताई. इस पर एक पैपराजी ने उनसे कहा कि पर कंगना रनौत तो कह रही हैं कि ऑक्सीजन, बेड्स या दवाओं की कोई कमी नहीं है. इस पर देवोलिना ने कहा, हो सकता है उनके लिए सब कुछ उपलब्ध हो, लेकिन रोज़ाना लोग ऑक्सीजन और इंजेक्शन न मिलने से मर रहे हैं. देवोलिना ने आगे कहा कि अगर उन्हें पता है कि बेड, दवाइयां या ऑक्सीजन कहाँ उपलब्ध है, तो उन्हें सोनू सूद की तरह बाहर आकर लोगों की मदद करनी चाहिए.

Kangana Ranaut

देवोलिना ने कहा, ऑक्सीजन और इंजेक्शन कहां मिल रहा है लोगों को बताओ तो, जैसे इंडस्ट्री के और लोग कर रहे हैं. ”कंगना को बाहर आना चाहिए. अगर सब कुछ उपलब्ध है तो बताएं न कि ऑक्सीजन कहां मिल रही है, बेड कहां उपलब्ध है, उस इंजेक्शन की अरेंजमेंट कहां से हो सकती है. कंगना को बाहर निकलकर उन लोगों की मदद करनी चाहिए, जो लोग बेड या सही इलाज न मिलने की वजह से परेशान हैं और अपनों को खो रहे हैं. कंगना को इन सबकी मदद करनी चाहिए.

Devoleena

बता दें कि इस समय जहां तमाम एक्टर्स कोविड से जूझ रहे मरीजों के लिए फाइनेंशियल हेल्प से लेकर बेड और ऑक्सीजन तक के इंतजाम में लगे हैं, वहीं कंगना की ओर से अब तक कोई मदद सामने नहीं आई है. इसी बात के लिए कल राखी ने भी कंगना को नसीहत दी थी कि उनके पास करोड़ों रुपए हैं तो उन्हें ऑक्सीजन खरीदकर लोगों को बांटना चाहिए और लोगों ने भी राखी की इस बात सहमति जताई थी. और अब देवोलिना ने भी कंगना को इसी तरह की समझाइश दी है.



×