रश्मि देसाई के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की नागिन 4 में एंट्री, फिर सामना होगा दो दुश्मनों का, पर कोरोना के चलते करना होगा इंतज़ार (Upcoming Twist: After Rashmi Desai Siddharth Shukla To Enter Nagin 4)

सुनने में आया है कि एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन4 में अब होने वाली है हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री. बिग बॉस 13 के विनर और लाखों दिलों की धड़कन सिद्धार्थ इस शो में बनने वाले हैं सपेरे, जो मनचली और ज़िद्दी नागिनों को वश में करेंगे.

Rashmi Desai Siddharth Shukla

ग़ौरतलब है कि रश्मि देसाई की पहले ही शो में एंट्री हो चुकी है और वो शलाका बन कर लीड नागिन का रोल प्ले कर रही बृंदा यानी निया शर्मा को चैलेंज करने आई हैं. रश्मि और सिद्धार्थ की दुश्मनी भी किसी से छिपी नहीं है और बिग बॉस में तो दोनों के बीच की अनबन काफ़ी खुलकर सामने भी आ गई थी. हालाँकि उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी ग़ज़ब की है और उनके शो दिल से दिल तक में उनकी इसी केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफ़ी पसंद भी किया था लेकिन दोनों की अनबन के चलते शो को ही बंद ही करना पड़ा.

अब मज़ेदार यह रहेगा कि नागिन में दोनों कैसे सामने सामने होते हैं. कहा जा रहा है कि इसमें भी दोनों का रील रोमांस सबको दिखाई देगा क्योंकि सिद्धार्थ इसमें सपेरा बनकर शलाका यानी रश्मि की मदद करेंगे और पर्दे पर उनसे रोमांस भी करेंगे.
हालाँकि अभी शूटिंग शुरू नहीं हुई है क्योंकि कोरोना के चलते फ़िलहाल सभी शूटिंग्स रुकी हुई हैं, जैसे ही देश इस वाइरस से निजात पा लेगा शूटिंग्स शुरू होंगी और आपको इन दो दुश्मनों का ऑन स्क्रीन रोमांस भी देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस कर्फ्यू का असर: कर्फ्यू तोड़ने पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को पड़े पुलिस के डंडे (Corona Virus Curfew Effect: Comedian Sunil Grover Shared This Funny Meme On Social Media)