पति राज कौशल के निधन के बाद मंदि...

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने बताई अपने जीने की असली वजह, बच्चों के बारे में कही ये बात (After The Death Of Husband Raj Kaushal, Mandira Bedi Reveals The Reason For Her Life, Says ‘My Kids Are My Reason To Live…’)

फिल्ममेकर राज कौशल के निधन के बाद उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी लाइफ के सबसे बड़े मोटिवेशन के बारे में बताया। इंटरव्यू के दौरान टीवी प्रेज़ेंटर मंदिरा बेदी ने अपने बच्चों को जीवन की असली प्रेरणा और असली ताकत बताया है.

टीवी एक्ट्रेस और प्रेज़ेंटर मंदिरा बेदी के फिल्म मेकर पति राज कौशल का जून में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. पति के निधन के बाद अब मंदिरा बेदी जीवन के सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं. अब एक्ट्रेस का पूरा ध्यान अपने बच्चों की परवरिश पर है.

अपने लेटेस्ट  इंटरव्यू में मंदिरा ने बताया कि अब वे अपना पूरा फोकस अपने दोनों बच्चों का गुड पैरेंट बनने पर है. उनके दोनों वीर और तारा ही उनकी सबसे ताकत हैं और वे उनको ही अपनी असली ताकत और प्रेरणा मानती हैं. मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं बेटा वीर (10 साल) और बेटी तारा (5 साल) की है.

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए टीवी एक्ट्रेस और  प्रेज़ेंटर  मंदिरा  बेदी ने कहा. ‘मेरी प्रेरणा है काम करते रहना, कोशिश  करना और भी बेहतर करना… मेरी  सबसे बड़ी प्रेरणा है मेरे बच्चे… मैं जो कुछ करती हूं, उनके लिए करती हूं. वे मेरे आगे बढ़ने की वजह है. मेरे जीने का कारण हैं. अच्छा करने के लिए, अच्छा होने  के लिए वही दोनों मेरा कारण है. उन दोनों के कारण ही मेरे पास साहस है, शक्ति है, मेरे कमाने का कारण है. उनके लिए मुझेएक अच्छा पैरेंट बनने की जरूरत है.”

49 वर्षीय एक्टर्स मंदिरा बेदी स्माल स्क्रीन के जाने-पहचाने चेहरों में से एक हैं. इतना ही नहीं  मंदिरा ने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘एंथोलॉजी दस’ जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग की है. पर उन्हें लोकप्रियता ‘शांति’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली. साल 2003 और 2007 में मंदिरा ने क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC) 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीज़न 2 को होस्ट किया था.

और भी पढें: आखिरकार कैटरीना कैफ के साथ ‘रोका सेरेमनी’ की अफवाह पर बोले विक्की कौशल, कहा- ‘जल्द करूंगा सगाई’ (Vicky Kaushal Finally Opens Up On ‘Roka Ceremony’ With Katrina Kaif, Says- ‘I’ll Get Engaged Soon)

×