आखिरकार कैटरीना कैफ के साथ ̵...

आखिरकार कैटरीना कैफ के साथ ‘रोका सेरेमनी’ की अफवाह पर बोले विक्की कौशल, कहा- ‘जल्द करूंगा सगाई’ (Vicky Kaushal Finally Opens Up On ‘Roka Ceremony’ With Katrina Kaif, Says- ‘I’ll Get Engaged Soon)

काफी समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ स्टार विक्की कौशल के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं. लेकिन इस बारे में अभी तक न तो कैटरीना कैफ ने पब्लिकली इस रिश्ते को स्वीकार किया है और न ही विक्की कौशल ने इस रिश्ते पर सावर्जनिक तौर पर अपनी रज़ामंदी दी है. हाल ही मेँ सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल के ‘रोका सेरेमनी’ की अटकलें लगाई गए रही थी. लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लगाते हुए विक्की कौशल ने अपनी चुप्पी तोड़ी.

इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ की रिलीज़ को लेकर सातवें आसमान पर हैं. और अब एक्टर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ अपने ‘रोका सेरेमनी’ की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस अफवाह के बारे में विक्की कौशल ने स्पष्ट तौर पर बताया है और न ही इस रिश्ते से इंकार किया है.

कुछ सप्ताह पहले सोशल मीडिया पर यह अफवाह काफी ज़ोरों से उड़ रही थी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का ‘रोका’ हो गया है. एक्टर ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा, “यह खबर आप लोगों की तरफ से उड़ाई गई थी. मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब सही समय आएगा. उसका भी टाइम आएगा. काफी समय से दो एक्टर्स के बीच डेटिंग की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोनों एक-दूसरे से अक्सर मिलते रहते हैं. कैटरीना कैफ ने फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ की स्क्रीनिंग में भाग लिया और सोशल मीडिया पर उन्होंने फिल्म की तारीफ़ भी की कि विक्की का परफॉरमेंस रॉ और दिल तोड़ने वाला था.”

विक्की कौशल ने पहले उनके भाई सनी कौशल से भी इस रोका सेरेमनी की खबर के बारे में पूछा गया था. स्पॉटबॉय से बातचीत करते हुए सनी ने बताया था, ” मुझे याद है कि आज सुबह विक्की जिम गया था, तब से ये अफवाह सुनने में आ रही है. इसलिए जन भाई वापस घर आया, तो  मम्मी  और  डैड ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में उनसे पूछा, “अरे यार तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे… ”  तो विक्की  भाई ने कहा, “जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो… “


और भी पढ़ें: शादी की सालगिरह पर करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ अली के संग अनदेखी तस्वीर, लिखा- ‘एक बार ग्रीस में…’ (Kareena Kapoor Shares Unseen Photo with Saif Ali Khan On Wedding Anniversary)

×