राखी सावंत को एक्स पति रितेश ने ...

राखी सावंत को एक्स पति रितेश ने दी धमकी, पोस्ट शेयर कर लिखा- मेरे सामने मत आना, वर्ना ऐसी बैंड बजाऊंगा… राखी ने दिया जवाब- ड्रामा बंद कर और मेरी पिक्चर यूज़ मत कर (‘Aisi Band Bajegi…’ Rakhi Sawant’s Ex Husband Ritesh Threatens Her, Actress Reacts)

बिग बॉस 15 के ख़त्म होते ही राखी सावंत और रितेश सिंह ए अपने अलगाव की खबर दी. दोनों अलग होने के बाद भी रितेश राखी की पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं, वहीं राखी भी उनको ताने देने से पीछे नहीं हटतीं, लेकिन अब रितेश ने एक धमकीभरी पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. रितेश ने राखी की तस्वीरें शेयर कर उनको सरेआम धमकी दी है और लिखा है- राखी जी एक सिंपल सजेशन है. प्लीज आप विश करो कि किसी गेम शो में आप मेरे सामने ना आओ, वरना आपकी ऐसी बैंड बजेगी कि आप दोबारा किसी शो में नहीं जाओगी. आपने बिग बॉस 15 के एक वाइल्ड कार्ड का क्या हाल किया था याद होगा. इसलिए चिल करिए. पोस्ट से पहले रितेश ने एक वीडियो का लिंक डाला है.

इस पोस्ट के बाद कमेंट सेग्मेंट में दोनों के बीच ज़ुबानी जंग छिड़ गई. राखी ने लिखा अपना ड्रामा बंद करो तो रितेश ने जवाब दिया आप ड्रामा क्वीन हो.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

राखी ने ये भी लिखा कि मेरी पिक्चर यूज़ मत करो तो रितेश ने लिखा मैडम आप मेरा नाम यूज़ करना बंद करो और मैं आपकी पिक्चर यूज़ करना बंद करुंगा. मैं विश करता हूं कि किसी गेम शो में आप मिलो तब बताता हूं आपको.

दरअसल हाल ही में राखी ने कहा था कि रितेश को लॉकअप शो का ऑफ़र आया था किसका खंडन रितेश ने कर इसको महज़ अफ़वाह बताया था. उसके बाद पैप ने राखी को जिम के बाहर जब इसको लेकर सवाल किए तो राखी ने कहा कि रितेश ने बोला था कि वो अपना बिजनेस कभी नहीं छोड़कर जाएगा. उसको लगता है है कि एक बार बिग बॉस में आकर वो गलती कर चुका है, वो पछता रहा है तो उसको इतना ऑफर किया मेरी बैंड बजाने के लिए. अरे मेरा ऐक्स हसबैंड हो या टैक्स हसबैंड, कोई मेरी बैंड नहीं बजा सकता. मैं अपनी बैंड खुद ही बजा सकती हूं.

रितेश ने इसी को लेकर ये जवाब दिया है. हालांकि फैंस कह रहे हैं कि राखी सावंत है वो उसको चुनौती मत दो, कई फैंस ये भी कह रहे हैं कि अगर उससे इतनी ही प्रॉब्लम है तो अब तक उसका नाम अपने नाम के साथ क्यों यूज़ कर रहे हो. वहीं कुछ यूज़र्स इसको ड्रामा बता रहे हैं.

×