महाशिवरात्रि के मौके पर अजय...

महाशिवरात्रि के मौके पर अजय देवगन ने शेयर की ऐसी तस्वीर ;फैंस हो गए फ़िदा (Ajay Devgan wishes fans Mahashivratri;Fans Appreciated)

महाशिवरात्रि के मौके पर एक्टर अजय देवगन ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को त्यौहार की शुभकामनायें देते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे अजय देवगन की पीठ दिखाई दे रही है. अजय देवगन की इस तस्वीर ने उनके फैंस की दिल जीत लिया है. अजय की पीठ पर महादेव के त्रिशूल का टैटू बना हुआ है। लोग उनके इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Ajay Devgan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Ajay Devgan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इस तस्वीर के साथ अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘शिवाय’ के लोकप्रिय गाने की कुछ पंक्तियाँ भी लिखी हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. अजय ने लिखा है,’ना आदि ना अंत है उसका वो सबका, न इनका उनका। वही शून्य है, वही इकाई। जिसके भीतर बसा शिवायः। ‘आपको बता दें अजय देवगन बड़े शिव भक्त भी माने जाते हैं अजय कोशिश करते हैं कि उनकी फिल्मों में भगवान शिव का गाना जरूर हो। अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी में भी भगवान् शिव के लिए फिल्माया गाना काफी हिट हुआ था. अजय देवगन ने अपने शरीर पर भोलेनाथ के चेहरे का टैटू भी बनवाया है.

Ajay Devgan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Ajay Devgan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बात करें अजय देवगन के फिल्मों की तो अजय जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आएंगे. इसके अलावा अजय देवगन फिल्म ‘मेडे’ में भी अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे.