अक्षय व ट्विंकल ने बेटे आरव को दिया प्यारा-सा बर्थडे मैसेज ( Akshay And Twinkle Posted A Cutest Birthday Wish To Son Arav)

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव ने कल अपना 15 जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अक्षय ने अपने बेटे के जन्मदिन पर प्यारा-सा मैसेज पोस्ट किया. अक्षय ने आरव की पिक्चर शेयर की है, जिसमें आरव ने ब्लैक जैकेट पहना हुआ है और कैमरे की तरफ़ घूर रहे  हैं. अक्षय ने पिक्चर पर कैप्शन देते हुए लिखा कि तुम्हें पेड़ पर चढ़ना सिखाने से लेकर, विडियो कॉल करना सिखाने तक….मेरे पसंदीदा ह्यूमन बीइंग को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

इस पिक्चर को कुछ घंटों के अंदर ही तीन लाख से अधिक लाइक्स मिल गए. ट्विंकल खन्ना ने भी बेटे आरव को बर्थडे विश किया. उन्होंने आरव का विडियो पोस्ट किया, जिसमें वे ट्रैम्पोलाइन पर कूद रहे हैं.

ट्विंकल ने विडियो में कैप्शन दिया है कि हैप्पी बर्थडे डार्लिंग. हमेशा अपने पैर इतनी ही मज़बूती से रखना सीखो. अक्षय और उनका परिवार हाल ही में स्विस एल्प्स में छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं, जहां अक्षय ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को उनके जन्मदिन पर सरप्रराइज़ गिफ्ट दिया, उन्होंने अक्षय की आरव और बेटी नितारा के साथ कस्टमाइज़ पेटिंग गिफ्ट की. अक्षय ने उसके बारे में बताते हुए कहा कि ट्विंकल ने मुझे दो प्यारी पेटिंग गिफ्ट की. एक मेरा और नितारा का और दूसरा मेरा व आरव का. इस तोहफे को मैं ज़िंदगीभर सजों कर रखूंगा.

टॉयलेट एक प्रेमकथा की सफलता के बाद अब अक्षय अपने आगामी प्रोजेक्ट गोल्ड, पद्मा और रजनीकांत के साथ 2.0 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वे तीन साल बाद टीवी की दुनिया में ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के साथ वापसी कर रहे  हैं. अक्षय इस शो को जज करनेवाले हैं.

ये भी पढ़ेंः नवंबर में दूल्हा बनेंगे ज़हीर ख़ान