अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड ने रचाई दूसरी शादी (Akshay kumar Ex-Girl Friend married to Actor Nawab Shah)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक्स गर्लफ्रेंड (Ex Girlfriend) और अपने समय की जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री 42 वर्षीय पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ शादी (Marriage) कर ली है. आपको बता दें कि नवाब शाह सलमान ख़ान की फिल्म टाइगर जिंदा है में काम कर चुके हैं. पूजा और नवाब की शादी की खबर को पूजा की बेस्ट फ्रेंड कश्मीरा शाह ने भी कंफर्म किया है. कश्मीरा कहती हैं, ‘मैं दुआ करती हूं कि पूजा को दुनिया की सारी खुशियां मिले.. पूजा को भी खुश रहने का हक है मैं बहुत उत्साहित हूं. नवाब का हमारे परिवार में स्वागत है.’ आपको बता दें कि पूजा और नवाब ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है.

Akshay kumar Ex-Girl Friend

Pooja Batra and Nawab Shah

Pooja Batra and Nawab Shah

Pooja Batra and Nawab Shah

पिछले काफी समय से नवाब और पूजा बत्रा रिलेशनशिप में थे. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था. कभी बाइक पर तो कभी स्विमिंग पूल में दोनों को साथ देखा गया.  नवाब ने ईद पर इंस्टाग्राम के जरिए पूजा के साथ अपना रिलेशन कंफर्म किया था. उन्होंने अपनी और पूजा की एक फोटो शेयर की थी. नवाब ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है. ईद के बाद से नवाब लगातार पूजा के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अब दोनों ने शादी कर ली है. नवाब ने कुछ दिन पहले एक फोटो शेयर की थी. इसमें नवाब और पूजा का हाथ नजर आ रहा है. पूजा के हाथ में लाल रंग की चूडिया हैं. वहीं तीन दिन पहले शेयर की हुई तस्वीर में पूजा, नवाब के साथ दिख रही हैं. इसमें लाल चूडियों के अलावा पूजा के हाथ में मेहंदी भी लगी है.

 

कुछ पिक्स में पूजा और नवाब समुद्र किनारे एंज्वॉय करते भी दिखे. इस समय दोनों गोवा में हैं.

बता दें कि ये पूजा की दूसरी शादी है. पूजा ने साल 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी की थी और अमेरिका जाकर बस गई थीं. 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया.  अपने तलाक को लेकर पूजा ने कहा था, ‘मेरी जिंदगी बहुत मुश्किलों से गुजरी है. 8 साल की शादी में मैं निगेटिव एनर्जी से घिरी रही. डिवॉर्स लेना मेरे लिए जरूरी हो गया था.’ शादी टूटने के बाद पूजा ने प्यार को एक मौका दिया था. इस बात की जानकारी पूजा ने साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू में दी थी.

ये भी पढ़ेंः फिल्म रिव्यूः सुपर 30 (Film Review Of Super 30)