जब संजय लीला भंसाली ने कंगना रनौ...

जब संजय लीला भंसाली ने कंगना रनौत को कहा था गिरगिट की तरह रंग बदलने वाली, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा (When Sanjay Leela Bhansali Told Kangana Ranaut, Are You A Chameleon, The Actress Herself Revealed)

बेबाक गर्ल कंगना रनौत का बॉलीवुड में कई सेलेब्स के साथ छत्तीस का आंकड़ा रहता है. वो आए दिन कई सेलेब्स की क्लास लगाती रहती हैं और कोई भी उनसे पंगा लेने में अपनी भलाई नहीं समझता. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक वक्त ऐसा भी था जब कंगना को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने गिरगिट का टैग दिया था. कंगना के मुंह पर ही भंसाली ने उन्हें गिरगिट की तरह रंग बदलने वाली कह दिया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान ने कराई संजय से मुलाकात, बदले में मिला ‘गिरगिट’ का टैग – इन दिनों सलमान खान के साथ कंगना रनौत की दोस्ती टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. सलमान ने हाल ही में कंगना की फिल्म धाकड़ के बारे में सोशल मीडिया पर काफी तारीफ लिखी थी. जिसके बाद से कंगना खुशी से फूले नहीं समा रही हैं. अब इस बेबाक गर्ल ने खुलासा किया है कि जब सलमान ने उन्हें संयय लीला भंसाली से मिलने भेजा था, तो क्या कुछ हुआ. भंसाली ने एक्ट्रेस को कुछ ऐसा कह दिया कि वो सोचने मजबूर हो गई थीं, कि आखिर ऐसा भंसाली ने किस वजह से कहा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू के जौरान कंगना ने खुलासा किया है कि अपने कैरियर के शुरुआती दौर में जब वो सलमान खान से मिली थीं, तो सलमान ने उन्हें संजय लीला भंसाली से मिलने की सलाह दी थी और कंगना के पोर्टफोलियो को देखकर उन्होंने कहा था कि, आप संजय की फिल्मों के लिए काफी परफेक्ट रहेंगी.

ये भी पढ़ें: फिल्म में आने से पहले ही इतने करोड़ की मालकिन हैं मानुषी छिल्लर, कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप (Manushi Chhillar Is The Owner Of So Many Crores Even Before Coming To The Film, You Will Be Stunned To Know The Earnings)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान के कहने पर कंगना रनौत अपने पोर्टफोलियो के साथ संजय लीला भंसाली से मिलने गईं. जिसमें उनकी अलग-अलग तरह की कई तस्वीरें थी. उन तस्वीरों को देखकर संजय लीला भंसाली ने कंगना से कहा, ‘आप गिरगिट हैं या क्या? आप हर लुक के साथ बदलती हैं?’ संजय की इस बात पर कंगना ने हैरानी जताते हुए पूछा, ‘सर, यह अच्छी बात है या बुरी ?’ इस पर संजय लीला ने कहा, ‘मुझे नहीं पता, आप इसका पता खुद लगा लेंगी’.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

संजय दे चुके हैं कंगना को पद्मावत का ऑफर – कंगना ने कुछ समय पहले इस बात को रिवील किया था कि संजय लीला भंसाली उन्हें ‘रामलीला’ के आइटम सॉन्ग के लिए अप्रोच कर चुके हैं. इसके अलावा संजय कंगना को फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण की जगह साइन करना चाहते थे. लेकिन उस वक्त कंगना ‘मणिकर्णिका’ कर रही थीं. इस वजह से वह भंसाली के प्रोजेक्ट के साथ नहीं जुड़ पाई थीं, जिसका उन्हें अफसोस भी है. गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण ने पद्मावती का किरदार निभाया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक शुरुआत की है. इस फिल्म को फैंस से उम्मीद से कम प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें: फिल्म स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी जानकर सिर पकड़ लेंगे आप (You Will Catch Your Head Knowing The Fan’s Craze For Film Stars)

×