अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के जन...

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के जन्मदिन पर दिया प्यारा सा मैसेज… (Akshay Kumar Posts Lovely Birthday Message For Daughter Nitara…)

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के जन्मदिन पर ख़ूबसूरत पल शेयर किए. पापा की लाडली बेटी की अक्षय ने जन्मदिन पर बगीचे में प्यार करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की. साथ ही एक ख़ूबसूरत मैसेज भी दिया. उनके लिए उनकी बिटिया किसी राजकुमारी से कम नहीं. उनकी ज़िंदगी है वो. उन्हें बेहद ख़ुशी हो रही है कि उनकी प्रिंसेस आठ साल की हो गई…
साल 2020 बहुत कुछ लाया, पर सबसे बड़ी ख़ुशी की बात अक्षय को यह लगी कि इस साल उन्होंने अपने परिवार के साथ काफ़ी बढ़िया समय बिताया. उनके अनुसार, बच्चों को पहली बार मैंने काफ़ी समय दिया… उनके साथ बहुत यादगार लम्हे बिताएं. बेटी नितारा में तो उनकी जान बसती है. उसके जन्मदिन को ख़ास बनाने में उन्होंने कोई कसर बाकी नहीं रखी.
ट्विंकल खन्ना ने भी अपने बुक को पढ़ते हुए और खेलते हुए नितारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं नहीं जानती की वो बड़ी होकर क्या बनेगी, पर इतना यक़ीन है कि जो भी करेगी अच्छा करेगी. बच्चे कितनी जल्दी बड़े हो जाते हैं…
ट्विंकल खन्ना अभिनेत्री के साथ-साथ अच्छी लेखिका भी हैं. उनके कॉलम भी अख़बारों में आते हैं. मिसेज़ फनीबोन्स के नाम से वे बहुत बढ़िया लिखती रही हैं. मां के गुण बेटी में अप्रत्यक्ष रूप से आ ही जाते हैं. नितारा को भी पढ़ना-लिखना अच्छा लगता है. अक्सर उसे पढ़ाई करते हुए देखा जाता है और उसकी इस तरह की तस्वीरें ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया अकाउंट पर डालती रहती हैं.
वैसे भी नितारा अपने डैडी की गुड़िया है. पापा की राजकुमारी है. अक्षय कुमार शुरू से ही बेटी को बहुत ज़्यादा प्यार और प्रोटेक्ट करते रहे हैं. पहले तो कोई शायद ही नितारा के चेहरे को देख पाता था. उसकी जो भी तस्वीरें अक्षय के साथ होती थीं, जिसमें नितारा का पूरा चेहरा कभी नहीं दिखाई देता था. अक्षय नहीं पसंद करते थे कि उनके बच्चे लाइमलाइट में आए या उनकी तस्वीरें ली जाए. बच्चों का भी यही हाल है. वे इससे दूर रहना ही पसंद करते हैं. नितारा को फ्लैशलाइट की चमक ठीक नहीं लगती.
एक बार अक्षय कुमार ने भी अपने इंटरव्यू में कहा था कि मैं बच्चों की लाइमलाइट में नहीं लाना चाहता, बल्कि बच्चे भी ख़ुद पसंद नहीं करते. वे अपनी दुनिया में रहना ज़्यादा पसंद करते हैं, जहां पढ़ाई-लिखाई, खेल, उनके शौक बाकी सब चीज़ें हैं.
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बिटिया नितारा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. उनकी मासूमियत और परिवार की तस्वीरें देखते हैं. साथ ही पापा अक्षय कुमार के साथ कुछ ख़ास वीडियो पर भी एक नज़र डालते हैं…

Akshay Kumar
Akshay Kumar and his daughter
Akshay Kumar

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन के 10 बेस्ट डांस नंबर, आपको कौन सा गाना सबसे ज्यादा पसंद है? (10 Best Dance Numbers Of Aishwarya Rai Bachchan)

×