वीडियो (VIDEO): सर्जिकल स्ट...

वीडियो (VIDEO): सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर फूटा अक्षय का गुस्सा, बोले कुछ तो शर्म करो (Akshay Kumar slams people fighting over proof of surgical strike)

उरी हमले के बाद भारत की तरफ से की गई सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने जैसे मुद्दों पर इन दिनों देश में ख़ूब बहस चल रही है. दो ग्रुप बन गए हैं, कुछ इसके फेवर में हैं, तो कुछ नहीं. शहीदों की शहादत भूलकर ऐसी बहस करने वालों पर अक्षय कुमार का गुस्सा फूट पड़ा है और एक वीडियो के ज़रिए अक्षय ने करारा जवाब दिया है. अक्षय ने कहा, ”आज मैं आपसे एक स्टार या सेलेब्रिटी की तरह बात नहीं कर रहा हूं. मैं आपसे एक आर्मीवाले के बेटे की तरह बात कर रहा हूं . चैनल्स, न्यूज़ पेपर्स में अपने ही देश के लोगों को अपनों से ही बहस करते देख रहा हूं. कोई सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहा है, कोई पाकिस्तानी आर्टिस्टों को बैन करने की मांग कर रहा है, कोई बोल रहा है कि युद्ध होगा कि नहीं?”

अक्षय ने यह भी कहा, ”अरे कुछ तो शर्म करो, ये बहस बाद में कर लेना. पहले यह तो सोचो कि किसी ने सरहद पर अपनी जान दे दी है. 19 जवान उरी हमले में शहीद हुए, 24 साल का जवान नितिन यादव बारामुला में शहीद हुआ. क्या उनके परिवारों, हजारों फौजियों को फिल्म रिलीज़ होने न होने, आर्टिस्टों के बैन होने न होने की चिंता होगी? उनकी चिंता है उनका भविष्य, हमारी चिंता है. उनका वर्तमान और उनका भविष्य सही होना चाहिए. वो हैं तो मैं हूं, वो हैं तो आप हैं, वो नहीं तो हिंदुस्तान नहीं.”