क्या रियल लाइफ में एक लेस्बियन हैं अक्षय कुमार की यह हीरोइन? (Akshay Kumar’s heroine is a lesbian?)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार यूं तो पर्दे पर कई हीरोइनों के साथ इश्क फ़रमा चुके हैं, लेकिन उनकी एक हीरोइन को लेकर यह चर्चा ज़ोरों पर है कि वो एक लेस्बियन हैं. दरअसल, फिल्म ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ में अक्षय कुमार के साथ रोमांस कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बाद यह कयास लगा जा रहें है कि क्या अक्षय कुमार की यह हीरोइन रियल लाइफ में एक लेस्बियन हैं?

बता दें कि हाल ही में एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो एक लड़की के साथ नज़र आ रही हैं. तस्वीर में नज़र आ रही लड़की ने एमी को पीछे से गले लगाया हुआ है. इस पोस्ट के साथ एमी ने कैप्शन लिखा ‘WifeLife’, जिसके बाद हर किसी की ज़ुबान पर बस एक ही सवाल है कि क्या एमी लेस्बियन हैं?

WifeLife

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

हालांकि एमी के लिखे हुए कैप्शन से भी ऐसा ही लग रहा है कि वो इस लड़की के साथ रिलेशन में हैं. बता दें कि तस्वीर में नज़र आ रही लड़की यूके बेस्ड मॉडल नीलम गिल है. नीलम ने भी दोनों की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसपर फैंस ने पूछ लिया किया आप दोनों ने शादी कर ली है और क्या आप लेस्बियन हैं. हालांकि इन सवालों पर दोनों की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले एमी ने कहा था कि वो होमोसेक्सुएलिटी जैसे मुद्दे पर खुलकर बात करना पसंद करती हैं. उन्होंने यह भी बताया था कि उनकी एक बेस्ट फ्रेंड लेस्बियन हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि अगर आप वन नाइट स्टैंड करके खुश रहते हैं तो इसमें कुछ ग़लत नहीं है.

यह भी पढ़ें: शादी से पहले सेक्स पर क्या है बॉलीवुड के इन 10 सितारों की राय