अक्षय के पीले सूटकेस ने खीं...

अक्षय के पीले सूटकेस ने खींचा सबका ध्यान,कही-25 दिन में पैसा डबल करने वाली बात (Akshay Kumar’s Yellow suitcase catches attention,joked about Doubling Money in 25 Days)

Akshay Kumar

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी एक मजेदार तस्वीर पोस्ट की है.अक्षय कुमार ने इस तस्वीर में एक पीले रंग का सूटकेस पकड़ा है। सूटकेस पकड़े हुए नीचे कैप्शन में लिखा है’,जब आपको पता हो कि ’25 दिन में पैसा डबल स्कीम ‘.अक्षय की इस तस्वीर में और उनके लिखे कैप्शन में फिल्म ‘हेरा फेरी’ का कनेक्शन नज़र आ रहा है. फिल्म ‘हेरा फेरी’ के 2 पार्ट बन चुके हैं और दोनों ही फिल्मों में अक्षय कुमार का ये डायलॉग काफी फेमस हुआ था.

इस तस्वीर में अक्षय ब्लैक ऑउटफिट में हैं लेकिन उनके गले में पीले रंग का हेडफोन और हाथ में पीले रंग का सूटकेस आपका ध्यान खींच लेगा. अक्षय कुमार फ़िलहाल बच्चन पांडे के सेट पर हैं और ये तस्वीर उन्होंने सेट से ही पोस्ट की है. फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग जैसलमेर में हो रही है. फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आएंगी कृति सैनन और जैक्लीन फर्नांडिस। फिल्म बच्चन पांडे में अरशद वारसी भी होंगे.

Akshay Kumar
Bachchan Pandey

इस तस्वीर के पीछे का क्या राज है ये तो अक्षय ही बेहतर बता सकते हैं. लेकिन बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘हेरा फेरी’ के मीम्स पहले से बेहद फनी और फेमस रहे हैं. चाहे परेश रावल के मोटे चश्मे वाला लुक हो या फिर अक्षय कुमार का फनी अंदाज़, इस फिल्म ने सबको जमकर हंसाया है. अक्षय कुमार की ये सूटकेस वाली तस्वीर और कैप्शन भी उसी फिल्म की याद दिला रहा है. इस तस्वीर के बाद अक्षय के फैंस ने भी अक्षय से रिक्वेस्ट की है कि ‘हेरा फेरी’ 3 में अक्षय को काम करना चाहिए.