इंटरनेट पर फेमस हुई आलिया भट्ट की डुप्लिकेट, देखिए वीडियो (Alia Bhatt Duplicate Girl Video Viral On Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) की वजह से सुर्खियों में हैं. फिल्म का प्रमोशन जोरों पर हैं. फिल्म के डायलॉग और गानों को ख़ूब रिक्रिएट किया जा रहा है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का एक डायलॉग को रिक्रिएट कर रही है. वीडियो में वो बिल्कुल आलिया की कार्बन कॉपी दिख रही है. उस लड़की के अकाउंट का नाम  Sanayaashu है. उस लड़की ने ख़ुद को आलिया की तरह ट्रांसफॉर्म किया है. पिंक कलर के स्कार्फ से उसने गली बॉय में आलिया के लुक की तरह अपना फेस कवर किया है. यह इंप्रेसिव वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यूज़र्स उस लड़की को आलिया की कॉपी बता रहे हैं. उस लड़की ने टिक टॉक पर आलिया का डायलॉग बोला है.

Alia Bhatt Duplicate Girl

आपको बता दें कि इन दिनों टिक टॉक नाम का ऐप आज की युवा पीढ़ी के बीच बेहद लोकप्रिय है. इस ऐप पर लोग अपना अकाउंट बनाते हैं और उस अकाउंट से बॉलीवुड फिल्मों के गाने, डायलॉग पर लिपसिंक करते हैं. कुछ लोग ऐप एप के चलते काफ़ी फेमस हो गए हैं. इनकी फैन फॉलोविंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. टिक टॉक पर फेमस लोगों की फॉलोविंग लाखों करोड़ों में हैं. आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली’ बॉय का डायलॉग ‘धोपतुंगी’ बहुत फेमस हुआ है. इसके डायलॉग के कई मीम भी बने और यह डायलॉग टिक टॉक पर भी काफ़ी लोकप्रिय है.

कई लोगों ने इस डायलॉग का लिपसिंक किया है लेकिन Sanayaashu नाम के अकाउंट को हैंडल करने वाली लड़की के चेहरे के हावभाव भी बिलकुल आलिया भट्ट की तरह हैं. जिसने भी उसका यह वीडियो देखा वो हैरान रह गया. इस लड़की को अब लोग आलिया भट्ट का डुप्लीकेट मानने लगे हैं. देखिये यह वीडियो.

 

बता दें कि फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी. मूवी में आलिया के अपोजिट रोल में रणवीर सिंह हैं. दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. मूवी में रणवीर एक रैपर की भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

ये भी पढ़ेंः HBD Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई (Wifey Aishwarya Wished Her Husband Abhishek Bachchan)