वर्कआउट के बाद आलिया भट्ट न...

वर्कआउट के बाद आलिया भट्ट ने मिरर सेल्फी लेते हुए फ्लॉन्ट की टोंड फिगर, सेल्फी में एक्ट्रेस ने दिखाया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए अपना प्यार! (Alia Bhatt Flaunts Toned Figure In Mirror Selfie Post-Workout, Actress Shows Her Love For Boyfriend Ranbir Kapoor In New Selfi)

हाल ही में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की. इस मिरर शेल्फी में आलिया वर्कआउट के बाद अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. टोन्ड फिगर वाली इस मिरर सेल्फी को देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए अपना प्यार दिखा रही है. एक्ट्रेस की इस मिरर सेल्फी पर फैंस ही नहीं, कैटरीना कैफ मलाइका अरोरा सहित उनके इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्स भी अपना प्यार जमकर लुटा रहे हैं

40 दिन का फिटनेस चैलेंज पूरा करने के बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट वर्कआउट मिरर सेल्फी पोस्ट की हैं. एक्ट्रेस की नई सेल्फी की खास बात है उनका मोबाइल कवर पर बने हुए हार्ट सिंबल और उसके साथ बने हुए 8 नंबर की. इस हार्ट सिंबल और नंबर 8 ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. एक्ट्रेस की मिरर सेल्फी को देखकर फैंस को ऐसा लग रह वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार का इज़हार कर रही है.

पिछले साल आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के जन्मदिन पर  एक पोसर साझा करते हुए उन्हें बधाई दी थी. बधाई देते हुए  आलिया ने कैप्शन लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो 8”

 वर्कआउट के बाद की इस मिरर सेल्फी को आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की इस नई सेल्फी पर इंडस्ट्री के अनेक सेलेब्स ने उनकी सराहना की है और उनकी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट किए  है.

Alia Bhatt

 कैटरीना कैफ ने कमेंट किया है, “उन हह” साथ में फायर वाला इमोजी बनाया है. वहीं  मलाइका अरोरा ने आलिया भट्ट की सेल्फी पर फायर और मसल्स वाले इमोजी बनाए हैं.

Alia Bhatt

फैंस ने भी आलिया की तस्वीर पर अपना खूब प्यार लुटाया है.एक यूजर ने लिखा है, “माय फिट बेबी”. एक अन्य यूजर ने लिखा है, “सो हॉट सो कूल!”

Alia Bhatt

टोंड फिगर वाली इस मिरर सेल्फी में आलिया ब्लू स्पोर्ट्स ब्रा और मैचिंग लेगिंग में दिखाई दे रही है.

पिछले सप्ताह ही आलिया ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत स्थान की तस्वीर साझा की और यह सीक्रेटली हिंट दिया कि कैमरे के पीछे रणबीर कपूर हो सकते हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, “मुझे बस सूर्यास्त की जरूरत है और आप … मेरी तस्वीरें ले रहा है.”  फिल्म “2 स्टेट्स” के कोस्टार अर्जुन कपूर ने आलिया को चिढ़ाते हुए करते हुए कमेंट किया, “क्या महंगे फोटोग्राफर को ज्यादा इस्तेमाल करना चाहिए?”

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढें: मोहित मलिक ने अपने लाड़ले एकबीर संग शेयर की सुपर क्यूट फोटोज़, बेटे पर इस तरह से प्यार लुटाते आए नज़र (Mohit Malik Shares Super Cute Photos With His Son, Actor Showers Love on Ekbir Like This)