आलिया भट्ट का कोरोना टेस्ट ...

आलिया भट्ट का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव;फैंस ने जताई ख़ुशी (Alia Bhatt Test -Negative ;Fans express Happiness)

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना महामारी को मात दे दी है और उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगटिव आई है. कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गयी थीं। जिसके बाद से आलिया घर पर क्वारंटाइन हो गयीं थीं और अब कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने से आलिया भट्ट ने राहत की सांस ली है.

Alia Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी सनकिस्ड तस्वीर इंस्टग्राम अकॉउंट पर शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा ,’पहली बार नेगटिव लिखने में अच्छा फील हो रहा है.’आलिया भट्ट की रिपोर्ट कोरोना नेगटिव आने की वजह से उनके फैंस भी काफी खुश हैं. जब से आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव हुईं थीं तब से उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया था लेकिन इस दौरान भी आलिया सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और अपनी आराम करती हुई तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं.

Alia Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Alia Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Alia Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट अब ठीक हैं लेकिन मुंबई में लॉक डाउन लगने के कारण कई फिल्मों की शूटिंग रुक गयी है आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग भी अभी बाकी है. लॉक डाउन हटने के बाद आलिया भट्ट फिल्म की शूटिंग शुरू कर पाएंगीं. आलिया भट्ट की आने वाली फ़िल्में ‘आरआरआर’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ भी हैं.

Alia Bhatt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में जहाँ आलिया रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी.तो वहीँ फिल्म ‘आरआरआर’ से आलिया भट्ट साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म ‘आरआरआर’ में आलिया भट्ट काफी अहम् किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन,जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिका में होंगे.