Big Boss 14: कविता कौशिक ने ख़ुद...

Big Boss 14: कविता कौशिक ने ख़ुद को बताया अली गोनी का बाप तो भड़के अली… कहा- तेरी औक़ात नहीं, जीना हराम कर दूंगा तेरा! (Aly Goni Gets Violent With Kavita Kaushik, She Asks Bigg Boss To Evict Him)

बिग बॉस में अब लड़ाइयों का दौर चल पड़ा है और इतना ही नहीं, अब ये लड़ाइयां हिंसक रूप भी लेती जा रही हैं. ऐसे ही एक घटनाक्रम में अली और कविता के बीच जो लड़ाई हुई तो अली को इतना ग़ुस्सा आया कि वो हिंसक हो गए और घर का सामान तोड़ने लगे. कविता को भी चोट लगी तो वो अली को घर से निकालने की बात पर अड़ गई!

दरअसल पूरे मामले की शुरुआत होती है जब बिग बॉस कविता को घर की कैप्टन होने के नाते यह अधिकार देते हैं कि जो भी सदस्य रूल तोड़े उसका निजी सामान कविता घर के बाहर पड़े डस्टबीन में फेंक सकती है. अली ने रूल तोड़ा तो कविता ने उनका सामान फेंक .दिया, अली मानने को तैयार नहीं कि उन्होंने नियम तोड़ा है तो वो अपना सामान वापस ले आते हैं. इस पर दोनों में बहस शुरू हो जाती है और कविता कहती है कि तुम्हारी बाप हूं मैं और इस तरह की बात कहती हैं कि अली को उनकी बात पर बहुत ग़ुस्सा आता है और वो कहते हैं कि मेरा बाप बनने की औक़ात नहीं है तुझमें. उसके बाद अली ग़ुस्से में घर का सामान तोड़ने और फेंकने लगते हैं. वो एक बॉक्स को लात मारते हैं जो कविता को लगता है और कविता चोटिल हो जाती हैं.

Kavita Kaushik

बिग बॉस इस पर गंभीर एक्शन लेते हुए अली को अगले हफ़्ते के लिए भी नॉमिनेट कर देते हैं. अली इस हफ़्ते भी नॉमिनेटेड हैं.

Aly Goni

ग़ौरतलब है कि पहले कविता की एजाज़ से नहीं बनती थी लेकिन अब अली air कविता की नहीं बनती. कविता अली को गली का गुंडा कहती हैं और अली ने भी उन्हें धमकी दी हैं कि तू दो मिनट भी सोकर दिखा, तेरा जीना हराम कर दूंगा मैं.

आप भी देखें इस लड़ाई की एक झलक…

Video courtesy: Twitter/Colors

×