बहन पर किए गए भद्दे कमेंट्स...

बहन पर किए गए भद्दे कमेंट्स और गालीगलौज पर भड़के अली गोनी, ट्विटर छोड़ने का किया फैसला (Aly Goni quits Twitter, Actor was angry after reading abusive and negative comments targeting his sister)

‘बिग बॉस 14’ और ‘यह है मोहब्बत’ फेम अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ हमेशा कनेक्टेड रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी और गर्लफ्रेंड जैस्मिन की फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया है कि अली गोनी ने ट्विटर छोड़ने का फैसला लिया है. ट्विटर छोड़ने से पहले एक्टर ने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि वो फिलहाल बहुत गुस्से में हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Aly Goni

ट्विटर छोड़ने की वजह बताते हुए अली गोनी ने लिखा कि वे उनकी बहन इल्हाम गोनी को ट्रोल किए जाने से आहत हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बहन पर कुछ लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे थे. एक भाई होने के नाते उन्हें ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं था, इसलिए उन्होंने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला किया है.

Aly Goni

ट्विटर डिलीट करने से कुछ देर पहले अली गोनी ने ट्वीट किया,“ कुछ अकाउंट देखे, जो मेरे बहन के लिए गाली गलौज वाली भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे और नेगेटिव बातें कर रहे थे. मैं अक्सर कई बातों को नज़रअंदाज़ करता हूं, लेकिन यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता. यहां मेरे परिवार को घसीटने की हिम्मत मत करो. मैं अभी बहुत गुस्से में हूं मैं अपना अकाउंट डिलीट कर रहा हूं.”

Aly Goni

इसके कुछ मिनट बाद ही एक्टर ने ट्विटर पर कहा,“ मैं ट्विटर से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहा हूं. मेरे लोगों को बहुत सारा प्यार.”

Aly Goni

अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने उन्हें सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, “मैं न तो किसी को दोष दे रही हूं और न ही किसी को गलत समझ रही हूं. बस आप सभी से रिक्वेस्ट है कि पॉजिटिव और शांत रहें. जब हम भद्दी बातों का जवाब नहीं देते हैं, तो खुद खत्म हो जाती हैं. अगर आप मुझसे प्यार करते हो तो प्यार करोगे, सिर्फ प्यार.”

Aly Goni

बता दें कि अली गोनी अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं, खासकर अपनी बहन से और उनके बार में एक शब्द भी गलत बर्दाश्त नहीं सकते. इसी वजह से उन्होंने ये स्टेप भी उठाया है. अली गोनी के फैंस भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और कइयों ने तो कहा है कि आपको इस तरह के लोगों की बातों पर रिएक्ट ही नहीं करना चाहिए.