अंबानी की बिटिया इस दिन बनेंगी दुल्हन, जानिए इस शाही शादी की पूरी डीटेल (Ambanis-Piramals Make Official Announcement Of Isha Ambani-Anand Piramal’s Wedding, Details Inside)

इन दिनों सेलेब्रिटीज़ की शादी व सगाई की न्यूज़ एक के बाद एक सुनने को मिल रही है. अभी कुछ दिनों पहले ही दीपिका और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की डेट अनाउंस की थी. सब इसी का इंतज़ार कर रहे थे, कि एक और शाही शादी की डेट अनाउंस हो गई. जी हां हम बात कर रहे हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद परिमल (Anand Piramal) की शादी (Wedding) की. मुकेश अंबानी ने अपनी बिटिया की शादी की डेट की घोषणा कर दी है.

Ambanis And Piramals

Isha Ambani and Anand Piramal

देश की सबसे शाही शादियों में से एक ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को होनेवाली है. इसकी आफिशियल अनाउंमेंट करते हुए अंबानी ग्रुप ने बताया,” हमें यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि ईशा और अानंद परिमल की शादी श्री मुकेश अंबनी और श्रीमती नीता अंबानी के घर मुंबई में 12 दिसंबर 2018 को परिवारवालों और क़रीबी दोस्तों की उपस्थिति में होगी.  शादी से पहले अंबानी और पीरामल फैमिली अपने दोस्तों के लिए डिनर ऑर्गनाइज करेगी जो उदयपुर में होगा. डिनर पार्टी के थीम में राजस्थान कल्चर को ध्यान में रखकर तैयारियां की जाएंगी. बता दें कि इस बयान को जारी करने से पहले मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और कोकिलाबेन सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचे थे.”

Isha Ambani and Anand Piramal Photos

आपको याद दिला दें कि ईशा और आनंद परिमल की सगाई इटली के लेक कोमो में सितंबर के महीने में हुई थी, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे शामिल
हुए थे.

ये भी पढ़ेंः मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे ज़ैन की पहली पिक (Mira Rajput Shares The Cutest Picture Of Misha Staring Lovingly At Brother Zain)