‘बालिका वधु’ में एंट...

‘बालिका वधु’ में एंट्री की खबरों के बीच ‘कार्तिक’ मोहसिन खान ने किया ‘बिजली-बिजली’ पर डांस, फैन हुए दीवाने(Amidst News Of Entry In ‘Balika Vadhu 2’, Mohsin Khan shares the Dance Video, Actor Shakes Leg on ‘Bijli-Bijli’)

पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ‘बालिका वधु 2’ में एंट्री कर चुकी हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं, इस बीच खबरें हैं कि ‘रिश्ता क्या…’ के कार्तिक यानी मोहसिन खान भी जल्दी ही ‘बालिका वधु’ में एंट्री लेनेवाले हैं. बताया जा रहा है कि मेकर्स ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ की कार्तिक नायरा की जोड़ी की पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए दोनों को एक बार फिर से ऑनस्क्रीन साथ लाना चाहते हैं. और जब से ये न्यूज़ आई है फैंस भी इस जोड़ी को एक बार फिर स्क्रीन पर साथ देखने के लिए बेकरार हो गए हैं.

Mohsin Khan Dance

मोहसिन खान की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और हर ट्रेंड को भी फॉलो करते नजर आते हैं. इस बीच मोहसिन ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है, जिसमें वो गाने की धुन पर थिरकते नज़र आ रहे हैं. उनका ये डांस वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं और जमकर लाइक कर रहे हैं.

Mohsin Khan Dance

इस वीडियो में मोहसिन खान पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के मशहूर और ट्रेडिंग गाने ‘बिजली बिजली’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कोरियोग्राफर हिमांशु गडानी भी नजर आ रहे हैं. इस डांस रील में मोहसिन खान और हिमांशु गडानी के डांस मूव्स देखकर हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ‘अब मेरा भाई घर पर है तो एक रील तो बनता है…’ मोहसिन खान के इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस बार बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

बता दें कि मोहसिन खान इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. हाल ही में वो म्यूजिक वीडियो ‘प्यार करते हो ना’ में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ जैस्मिन भसीन नजर आई थीं. इस म्यूजिक वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री को लोगों को बहुत पसंद आई थी.

Mohsin Khan Dance

इसके अलावा एक्टर जल्द ही मोहसिन दो और म्यूजिक वीडियोज़ में नज़र आनेवाले हैं. इसके अलावा ‘बालिका वधु 2’ में उनकी एंट्री की चर्चा भी खबरों में बनी हुई है और दर्शक मोहसिन और शिवांगी की जोड़ी को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

×