आमिर ख़ान ने बेटे के सामने ...

आमिर ख़ान ने बेटे के सामने रखी एक शर्त (Aamir Khan Plans For His Son Junaid)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

अधिकतर स्टारकिड्स को अपने पैरेंट्स की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मिल जाती है. उन्हें न तो स्क्रीन टेस्ट देने की ज़रूरत पड़ती है और न ही दर-दर भटकने की. ऐसे में आमिर ख़ान ने अपने बेटे के डेब्यू के लिए एक अलग प्लानिंग की है, आमिर ख़ान (Aamir Khan) के बड़े बेटे (Son) का डेब्यू किस फिल्म से होगा इस बात का तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बेटे की फिल्मों में एंट्री की प्लानिंग सामने आ गई है. ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि बेटे की एंट्री को लेकर आमिर ने एक ऐसी शर्त रखी है जिसे जानकर आप भी यही कहेंगे यह है असली परफेक्शनिस्ट.

Amir Khan With His Son Junaid

आमिर चाहते हैं कि जुनैद अपने दम पर बॉलीवुड में एंट्री करें. इसीलिए वह पहले अपन दम पर स्क्रीन टेस्ट पास करें. आमिर ख़ान के अनुसार’- ‘मैं जुनैद के लिए सही कहानी का इंतजार कर रहा हूं. मैंने उसका काम देखा है इसलिए बहुत खुश हूं.’ आमिर ख़ान ने आगे कहा, ‘मैं स्क्रीन टेस्ट पर विश्वास करता हूं. मैं चाहता हूं कि जुनैद भी स्क्रीन टेस्ट पास करे. अगर मेरा बेटा स्क्रीन टेस्ट पास नहीं करता तो मुझे नहीं लगता कि वह एक अच्छा एक्टर बन सकता है. अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो मैं चाहूंगा कि मेरा बेटा मेरा किरदार प्ले करे. मुझे पूरा यकीन है कि जुनैद पर्दे पर मेरे रोल को अच्छी तरह से निभाएगा.

Amir Khan's Son

 

Junaid Khan

आपको बता दें कि जुनैद 26 साल के हैं. जुनैद असिस्टेंट डायरेक्टर और सोशल वर्कर के तौर पर भी काम करते हैं. जुनैद ने अपनी मास्टर्स अमेरिका से पूरी की है. वह अपने पिता के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. जुनैद और इरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं. वहीं आजाद किरण और आमिर का बेटा है.

ये भी पढ़ेंः देखिए टीवी एक्ट्रेस जूही परमार की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन के पिक्स (Juhi Parmar Celebrated Her Daughter Birthday In Style)