श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर और अमिताभ बच्चन ने लिखा यह भावुक संदेश !( Amitabh bachchan and boney kapoor’s emotional message for sridevi)

रुप की रानी और हज़ारों-लाखों प्रशंसकों की चांदनी अभिनेत्री श्रीदेवी बुधवार की शाम पंचतत्व में विलीन हो गईं. विले पार्ले के सेवा समाज श्मशान गृह में अंतिम संस्कार कर उन्हें अंतिम विदाई दी गई. पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के शव को मुखाग्नि दी और उन्हें अंतिम विदाई देने के बाद श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट पर एक भावुक संदेश लिखा है जिसे पढ़कर किसी भी आंखे नम हो जाएंगी. इसके अलावा श्रीदेवी के यूं अचानक चले जाने से अमिताभ बच्चन को भी गहरा धक्का लगा है.

Amitabh bachchan, boney kapoor's, emotional message for sridevi

बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट-

इसमें कोई दो राय नहीं बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी से बेइंतहा प्यार करते थे और उनके चले जाने के बाद वे टूट से गए हैं. अपनी पत्नी को मुखाग्नि देने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ट्विटर अकाउंट से एक आखिरी ट्वीट किया है. उनके इस ट्विट को पढ़कर किसी की भी आंखे नम हो जाएंगी. बता दें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी ने साल 1997 में शादी की थी और इसके बाद से सुख-दुख की घड़ी मे हमेशा इन दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया.  

 

श्रीदेवी को अमिताभ की भावुक विदाई- 

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी के साथ कई फिल्मों में काम किया है और उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने से अमिताभ बेहद दुखी हैं. जावेद अख्तर ने अमिताभ को कैफी आज़मी का एक शेर सुनाया था जिसे अमिताभ ने श्रीदेवी को समर्पित करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ‘रहने को सहा देहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई’- कैफ़ी आज़मी. 

इसे महज़ एक इत्तेफाक कहें या फिर कुछ और, क्योंकि श्रीदेवी की मौत की खबर आने से कुछ समय पहले ही बिग बी को अजीब सी घबराहट महसूस होने लगी थी. उन्होनें एक ट्वीट करके लिखा था कि ‘न जाने क्यों, एक अजीब सी घबराहट हो रही है’. बता दें कि अमिताभ के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही श्रीदेवी की मौत की खबर आ गई थी.

 

यह भी पढ़ें: अलविदा चांदनी, दुल्हन की तरह सजकर पंचतत्व में विलीन हुईं श्रीदेवी ! 

[amazon_link asins=’B00PBVJ1FS,B01MQWBQ13,B00SYEKOOQ,B078JQZC1P’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’242e17fa-1d11-11e8-a98b-3b1f221ef633′]