अनीता हसनंदानी ने इंडस्ट्री को क...

अनीता हसनंदानी ने इंडस्ट्री को कहा अलविदा, जानिए क्या है एक्टिंग छोड़ने की वजह (Anita Hassanandani Quits Acting, Know The Real Reason Behind This)

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी टीवी और बॉलीवुड का पॉपुलर चेहरा हैं और उनकी ह्यूज फैन फॉलोइंग भी है. लेकिन अब अनिता ने एक ऐसा एलान कर दिया है जिससे उनके फैन्स का दिल टूट जाएगा. अनिता ने एक्टिंग को गुडबाय करने का फैसला कर लिया है. अनिता ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला क्यों किया? क्या वो फिर कभी एक्टिंग में वापसी नहीं करेंगी? आइये जानते हैं ऐसे तमाम सवालों के जवाब.

बच्चे के लिए छोड़ रही हैं एक्टिंग

Anita Hassanandani

23 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी एक्टिंग छोड़ने के पीछे का बड़ा कारण बताया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मैंने पहले से ही सोच रखा था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी. अनीता ने कहा कि उन्होंने कोविड के चलते ये फैसला नहीं लिया है. वो बस अपने बच्चे के साथ घर पर ही पूरा वक्त बिताना चाहती हैं.

मैं अपने बच्चे को पूरा वक्त देना चाहती हूँ

Anita Hassanandani

अनिता ने कहा, फिलहाल मेरे दिमाग में केवल यही चीज चल रही है कि मैं कैसे अपने बच्चे संग ज्यादा से ज्यादा वक्त कैसे बिताऊँ. मैं हमेशा एक मां के तौर पर अपने बच्चे पर अपना पूरा ध्यान लगाना चाहती थी. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना और उसे अपना पूरा वक्त देना चाहती हूं.”

क्या दोबारा एक्टिंग में वापसी करेंगी?

Anita Hassanandani

इसका जवाब देते हुए अनिता ने बताया, “हकीकत में अभी मेरी प्राथमिकता मेरा बच्चा है और फिलहाल काम के बारे में मैं बिलकुल नहीं सोच रही हूं. मैं यह भी नहीं बता सकती कि मैं दोबारा इंडस्ट्री में कब वापसी करूंगी.” अनीता ने बताया कि अभी वह कुछ ऐड फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म के लिए भी उनके पास अभी काम है. घर पर रहकर वो आराम से शूटिंग कर पाती हैं और फिलहाल वही करेंगी.

दो दशक से कर रही हैं एक्टिंग, कई पॉपुलर टीवी शोज़ का रही हैं हिस्सा

Anita Hassanandani

अनीता हसनंदानी के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड में भी काम किया है और लगभग दो दशक से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उनके पॉपुलर शोज की लिस्ट में मोहब्बतें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, और कसम मशहूर शोज़ शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘रागिनी एमएमएस- 2’, ‘कुछ तो है’, ‘कोई आप सा’ और ‘ये दिल जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा 2019 में अनीता और रोहित ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में भी भाग लिया था. आखिरी बार वो ‘नागिन 5’ में नज़र आई थीं.

Anita Hassanandani

अनीता ने रोहित रेड्डी से 2013 में शादी की थी और इस साल फरवरी में उन्होंने अपने बेटे आरव को जन्म दिया है. आरव अब 4 महीने का हो गया है और अनिता का दोबारा टीवी में लौटने का फिलहाल कोई प्लान नही हैं.

×